तेलंगाना में बाढ़ के पानी में फंसी बस में से स्कूली बच्चों को बचाया गया

School children rescued from bus stuck in flood waters in Telangana
तेलंगाना में बाढ़ के पानी में फंसी बस में से स्कूली बच्चों को बचाया गया
हैदराबाद तेलंगाना में बाढ़ के पानी में फंसी बस में से स्कूली बच्चों को बचाया गया

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना के महबूबनगर जिले में शुक्रवार को बाढ़ में एक बस के फंस जाने से कम से कम 25 स्कूली बच्चे बाल-बाल बच गए। बस में पानी घुसने और लगभग आधा वाहन पानी में डूब जाने के बाद स्थानीय लोगों ने छात्रों को बचाया। घटना मचनपल्ली और कोदुर के बीच हुई। एक निजी स्कूल की बस रेलवे पुल के नीचे से गुजर रही थी। क्षेत्र में भारी बारिश के कारण सड़क जलमग्न हो गई। चालक ने पुल के नीचे रुके पानी में वाहन चलाने की कोशिश की लेकिन वह बीच में ही फंस गया।

जैसे ही जलस्तर बढ़ा और लगभग आधी बस पानी के नीचे आ गई, बच्चे मदद के लिए रोने लगे। चालक की सूचना पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला। भाष्यम टेक्नो स्कूल की बस रामचंद्रपुरम से सुगुरगड्डा थांडा जा रही थी। घटना मान्यकोंडा रेलवे स्टेशन के पास हुई। बच्चों को रेस्क्यू करने के बाद ट्रैक्टर की मदद से बस को बाहर निकाला गया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 July 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story