तमिलनाडु: कई हिस्सों में लगातार बारिश और जलजमाव, स्कूलों और कॉलेजों में सोमवार को छुट्टी घोषित

November 29th, 2021

हाईलाइट

  • चेन्नई के जिला कलेक्टर डॉ. विजयरानी ने आदेश किया जारी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के कई हिस्सों में लगातार बारिश और जलजमाव के बाद सोमवार को राजधानी चेन्नई के स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी गई है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। चेन्नई के जिला कलेक्टर डॉ. विजयरानी ने आदेश जारी किया।

टी. नगर में भारी बारिश के कारण जलभराव हो गया है और कई घरों में पानी भर गया है, जिससे निचली मंजिल पर रहना असंभव हो गया है और अधिकांश ऊपरी मंजिलों में स्थानांतरित हो गए हैं। हालांकि केवल एक मंजिल वाले कई घर रहने योग्य स्थिति में नहीं हैं और कई होटलों में और कुछ करीबी रिश्तेदारों के घरों में स्थानांतरित हो गए हैं। कई सड़कें और सबवे बंद होने के बाद चेन्नई शहर यातायात की समस्या से जूझ रहा है और वाहनों को डायवर्ट करना पड़ रहा है।

मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने तिरुमुलाइवोयल में गणपति नगर के बारिश प्रभावित इलाकों का दौरा किया और लोगों को राहत सामग्री वितरित की। उन्होंने शहर के कई अन्य बारिश प्रभावित इलाकों का भी दौरा किया। चेन्नई में करीब 700 लोगों को राहत शिविरों में पहुंचाया गया और शहर के 108 मोहल्लों की 392 सड़कें जलमग्न हो गईं।

गणपति नगर के निवासी सेल्वराज ने आईएएनएस से कहा, जल-जमाव के मुद्दे को युद्ध स्तर पर निपटाया जाना चाहिए और जब तक सरकार इसे ठीक से नहीं करती है, ऐसी चीजें होंगी। लोगों के लिए यहां रहना मुश्किल हो गया है। मुझे रोजाना पानी से गुजरना पड़ता है, इसलिए मेरे पैर में खुजली पैदा हो गई है।

(आईएएनएस)