दैनिक भास्कर हिंदी: सिंधिया समर्थक का पोस्टर के जरिए कमल नाथ पर वार

February 21st, 2020

हाईलाइट

  • सिंधिया समर्थक का पोस्टर के जरिए कमल नाथ पर वार

शिवपुरी, 20 फरवरी (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश कांग्रेस में चल रही खींचतान थमने का नाम नहीं ले रही है। शिवपुरी जिले में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक व पार्टी के शहर अध्यक्ष शैलेंद्र टेडिया ने एक पोस्टर लगाकर मुख्यमंत्री कमल नाथ पर निशाना साधा है।

शहर के मुख्य चौराहों पर टेडिया की ओर से गुरुवार को पोस्टर लगाए गए हैं। इस पोस्टर में वह तस्वीर है, जिसमें कमल नाथ राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य के साथ नजर आ रहे हैं। कमल नाथ ने यह तस्वीर मुख्यमंत्री बनाए जाने से पहले साझा की थी।

इस पोस्टर में लिख गया है कि मुख्यमंत्री इस छायाचित्र की मर्यादा को भूल गए हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया से जो कहा गया है, उस पर फिर से विचार किया जाना चाहिए। लोकतंत्र में अपनी बात रखने पर पार्टी मजबूत होती है। एक पद पर एक ही व्यक्ति का फार्मूला क्यों याद नहीं आ रहा मप्र सरकार को।

मप्र कांग्रेस के प्रदेश सचिव विजय शर्मा ने कहा, हमारे नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनता को दिया गया वचनपत्र सरकार को याद दिला रहे हैं और हम अपने महाराज के साथ हैं।

शिवपुरी कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता ने कहा कि विधानसभा चुनाव में ग्वालियर संभाग में सबसे ज्यादा सीट ज्योतिरादित्य की बदौलत जीती। जनता से जो वादे किए, उन्हें तो पूरा करना होगा। हम नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ हैं।