शाही अंदाज में होगी शहाबुद्दीन के बेटी की शादी, जगह-जगह बारातियों के स्वागत का इंतजाम

Shahabuddins daughter will be married in royal style
शाही अंदाज में होगी शहाबुद्दीन के बेटी की शादी, जगह-जगह बारातियों के स्वागत का इंतजाम
बिहार शाही अंदाज में होगी शहाबुद्दीन के बेटी की शादी, जगह-जगह बारातियों के स्वागत का इंतजाम
हाईलाइट
  • शहाबुद्दीन के बेटी की शादी में जुटेंगे बिहार के दिग्गज नेता

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बिहार के दिग्गज नेता रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब की शाही अंदाज में शादी और पुत्र ओसामा शहाब की रिसेप्शन पार्टी सोमवार को होगी। बता दें कि बरातियों के स्वागत के लिए पूरा पंडाल सज-धज कर तैयार हो चुका है। आरजेडी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद खालिद ने बताया कि साहब की बेटी की शादी में अल्पसंख्यक समाज के मंत्री जमाखान, आरसीपी सिंह सहित कई मंत्री आ रहे हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निमंत्रण दिया गया है लेकिन उनकी तरफ से कोई भी सहमति नहीं मिली है। 

राजद के बड़े नेता होंगे शादी में शामिल

बता दें कि राजद नेता मोहम्मद खालिद ने बताया कि इस शादी में  बिहार के प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव के साथ पूरे बिहार भर के राजद के कई विधायक शामिल होंगे। सभी अतिथियों के लिए जोरदार तैयारी की गई है। इस शादी समारोह को भव्य बनाने के लिए कि जबरदस्त व्यवस्था की गई है।

शादी में मांसाहारी व शाकाहारी खाने की व्यवस्था

आपको बता दें कि शादी में लोगों को खाना खिलाने के लिए 500 चूल्हे तैयार किये गए हैं, जिसमें मांसाहारी व शाकाहारी खाना तैयार किया जाएगा। खाना को स्वादिष्ट बनाने के लिए उत्तरप्रदेश, बंगाल, लखनऊ व बाहर के कई जगहों से कुक को बुलाया गया है जो कि तरह-तरह के व्यंजन बनाएंगे। 

बारातियों के लिए भव्य स्वागत की है व्यवस्था

आपको बता दें कि मोतिहारी के रानी कोठी के राजघराने कहे जाने वाले मोहम्मद इफ्तेखार के बेटे मोहम्मग शादमान की जब बारात निकलेगी और सीवान में जैसे ही प्रवेश करेगी तो बहड़हरिया के तेतहली में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी मोहम्मद मोबिन व उनकी टीम के द्वारा फूलों की बरसात कर व आतिशबाजी कर बारातियों का स्वागत किया जाएग। बारात में सैकड़ों घोड़े व हाथी शामिल होंगे। बताया जो रहा है कि दोपहर करीब 2 बजे तक बारात प्रतापपुर गांव पहुंचेगी। वहीं आज 12 बजे दिन से ही लोगों को खाना खिलाने का कार्यक्रम शुरू कर दिया जाएगा। 
 


 

Created On :   15 Nov 2021 12:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story