खुलासा: शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला निकला AAP का सदस्य, BJP ने साधा निशाना, AAP का पलटवार

Shaheen Bagh shooter connection with AAP
खुलासा: शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला निकला AAP का सदस्य, BJP ने साधा निशाना, AAP का पलटवार
खुलासा: शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला निकला AAP का सदस्य, BJP ने साधा निशाना, AAP का पलटवार
हाईलाइट
  • कपिल गुज्जर ने 2019 में आम आदमी पार्टी जॉइन की थी
  • शाहीन बाग के शूटर का आम आदमी पार्टी कनेक्शन सामने आया
  • कपिल गुज्जर आम आदमी पार्टी का सदस्या निकला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शाहीन बाग के शूटर का आम आदमी पार्टी कनेक्शन सामने आया है। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को दावा किया कि पिछले हफ्ते शाहीन बाग में कपिल गुज्जर नामक जिस युवक ने फायरिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था वह आम आदमी पार्टी का सदस्य है। उसने 2019 में पार्टी जॉइन की थी। इस खुलासे के बाद बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। AAP ने भी बीजेपी का जवाब दिया है। 

संजय सिंह के साथ दिख रहा कपिल
नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन का केंद्र बने शाहीन बाग में कपिल गुज्जर ने हवा में गोली चलाकर दशहत फैला दी थी। क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि कपिल गुज्जर ने पूछताछ में कबूल किया है कि वह और उसके पिता ने जनवरी-फरवरी 2019 के बीच आम आदमी पार्टी में शामिल हुआ था। उसके मोबाइल से कुछ ऐसे फोटो मिले हैं, जिसमें वह आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए दिख रहा है। तस्वीर में वह राज्यसभा सांसद और आप के कद्दावर नेता संजय सिंह और आतिशी के साथ नजर आ रहा है।

क्या कहा संजय सिंह ने?
बीजेपी के AAP पर निशाना साधने के बाद सासंद संजय सिंह का बयान सामने आया है। संजय सिंह ने दिल्ली पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि किसके इशारे पर दिल्ली पुलिस बयान दे रही है? जो फ़ोटो जांच का हिस्सा है वो पहले ही भाजपा के पास कैसे पहुंच गया? उन्होंने कहा कि खबर बाहर आने से पहले ही आज सुबह मनोज तिवारी ने बयान दिया कि आरोपी आम आदमी पार्टी से है, मनोज तिवारी को पहले ही इसकी खबर कैसे मिली?"

संजय सिंह ने कहा कि गोपाल शर्मा नाम के व्यक्ति ने गोली चलाई थी, गोपाल शर्मा बजरंग दल का सदस्य है। क्या अमित शाह की पुलिस ने गोपाल शर्मा के केस में एक बार भी बजरंग दल का नाम लिया? जैसे आम आदमी पार्टी का नाम उछाल रहे हैं, वैसे बजरंग दल का नाम क्यों नही ले रही है पुलिस। सिंह ने कहा कि DCP राजेश देव को शर्ट पर कमल का फूल लगाकर घूमना चाहिए। एक पार्टी को बदनाम करने के लिए DCP ने चुनाव आयोग के सारे नियमों का उल्लंघन किया। उन्होंने डीसीपी की शिकायत चुनाव आयोग में भी करने की बात कही है।

बीजेपी ने साधा निशाना
कपिल का आम आदमी पार्टी कनेक्शन सामने आने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने AAP पर निशाना साधा है। नड्डा ने कहा, "देश और दिल्ली की जनता ने आज “आम आदमी पार्टी” का गंदा चेहरा देखा। राजनीतिक लालसा के लिए केजरीवाल और उनके लोगो ने देश की सुरक्षा तक को बेच तक दिया। पहले केजरीवाल सेना का अपमान करते थे और आतंकवादियों की वकालत लेकिन आज तो उनके आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वालो से सम्बंध सामने आ गए।"

केजरीवाल और उनकी टीम बेनकाब
उन्होंने कहा, "इसी केजरीवाल और उसकी पार्टी ने देश को विखंडित करने वाला बयान देने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग को बचा कर रखा है। शर्ज़ील इमाम के पक्ष में राजनीतिक पासे फेंके थे। लेकिन जब दिल्ली पुलिस से उसे पकड़ कर तो इनके मंसूबो पर पानी फिर गया फिर इन्होंने “आप पार्टी” के कार्यकर्ता से गोली चलवा दी।" नड्डा ने कहा, "मैं केजरीवाल को साफ़ करना चाहता हूं कि ये देश किसी भी चुनाव, किसी भी सरकार से बड़ा है और इसकी सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों को ये देश माफ़ नहीं करेगा। केजरीवाल और उनकी पूरी टीम बेनक़ाब हो गयी। दिल्ली की जनता करारा जवाब देगी।"

बता दें कि कि सोमवार को कपिल गुज्जर को कोर्ट ने दो दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया था। फिलहाल क्राइम ब्रांच उससे पूछताछ कर रही है।

 

 

Created On :   4 Feb 2020 5:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story