दैनिक भास्कर हिंदी: भाजपा के 'शत्रु' लालू के 'दोस्त', कहा- आरजेडी मुखिया जन नेता, मिलेगा न्याय

December 24th, 2017

डिजिटल डेस्क, पटना। भारतीय जनता पार्टी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू को जन नेता बताया है। चारा घोटाले में शनिवार को लालू पर फैसला आने के बाद सिन्हा उनके बचाव में उतर आए। उन्होंने कहा मुझे पूरी उम्मीद है कि राजद प्रमुख को ऊपरी अदालत में न्याय मिलेगा।

पूरे परिवार की तारीफ़ की 
सिन्हा ने ट्वीट कर लालू को शोषितों में लोकप्रिय और जन नेता बताया। उन्होंने लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी की भी तारीफ की। बीजेपी नेता ने कहा, तेजस्वी वफादार, तेज, बुद्धिमान और परिपक्व नेता हैं। शत्रुघ्न सिन्हा यहीं नहीं रुके, पिता-पुत्र की तारीफ़ में कसीदे पढ़ते हुए उन्होंने पूरे परिवार की भी प्रशंसा की। शत्रु ने सलाह दी और कहा कि लालू परिवार जल्द से जल्द ऊपरी अदालतों में अपील करे। 

मीडिया को नसीहत दे डाली
उन्होंने मीडिया को किसी सरकार के लिए काम न करने की भी नसीहत दे डाली। शत्रु ने कहा, 'एक जन नेता की छवि इस तरह से खराब नहीं की जानी चाहिए क्योंकि इस तरह का प्रचार, या दुष्प्रचार, किसी भी समय (बूमरैंग की तरह) वापस लौट कर आ सकता है और लोगों के मन में जन नेता के लिए सांत्वना बना सकता है।' कानून को अपना काम करने दें।

लालू के लिए प्रार्थना
बता दें कि शनिवार को ट्वीट कर शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू प्रसाद यादव + को न्याय मिलने की उम्मीद जताई थी और कहा था, 'मैं प्रार्थना करता हूं कि इस देश के दोस्त, जनता के हीरो, वंचितों के पसंदीदा सिर्फ और सिर्फ लालू प्रसाद यादव को न्याय मिले।'