दैनिक भास्कर हिंदी: महाराष्ट्र: संजय राउत बोले- महाराष्ट्र में कोई दुष्यंत नहीं है जिसके पिता जेल में हों

October 29th, 2019

हाईलाइट

  • महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए सियासी घमासान जारी
  • हम सत्ता के भूख नहीं- संजय राउत
  • महाराष्ट्र में कोई दुष्यंत नहीं है जिसके पिता जेल में हों- संजय राउत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर जारी खींचतान के बीच शिवसेना के दिग्गज नेता संजय राउत ने बड़ा दिया है। राउत ने कहा, महाराष्ट्र में कोई दुष्यंत नहीं है जिसके पिता जेल में हों, हमारे पास भी विकल्प है। मुख्यमंत्री पद को लेकर राउत ने कहा, उद्धव ठाकरे जी से मेरी बातचीत हुई है उन्होंने कहा है कि हमारे पास अन्य विकल्प भी हैं, लेकिन हम उस विकल्प को स्वीकार करने का पाप नहीं करना चाहते हैं। शिवसेना ने हमेशा सच्चाई की राजनीति की है, हम सत्ता के भूखे नहीं हैं। 

 

संजय राउत से जब पूछा गया कि बीजेपी के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन के बावजूद सरकार बनाने में समय क्यों लग रहा है, तो उन्होंने कहा कि यहां कोई दुष्यंत नहीं है जिनके पिता जेल में हैं। संजय राउत ने कहा, 'यहां हम हैं जो 'धर्म और सत्य' की राजनीति करते हैं, शरद पवार जिन्होंने बीजेपी और कांग्रेस के खिलाफ माहौल बनाया है जो कभी बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। 

बता दें कि हरियाणा में बीजेपी को दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी का साथ मिला है और मनोहर लाल खट्टर दोबारा मुख्यमंत्री बने हैं। जेजेपी ने जिस दिन बीजेपी को समर्थन देने का एलान किया उसे दिन दुष्यंत के पिता अजय चौटाला को फरलो मिला और उसी के अगले दिन जेल से 14 दिनों के लिए बाहर आए। अजय चौटाला शिक्षक भर्ती घोटाला में सजा काट रहे हैं।

खबरें और भी हैं...