दैनिक भास्कर हिंदी: बाढ़ प्रभावितों के साथ शिवराज ने दिया धरना, रात में गाया भजन, कांग्रेस ने ली चुटकी

September 22nd, 2019

हाईलाइट

  • मंदसौर में बाढ़ से हुई तबाही और प्रभावितों को मुआवजा दिए जाने की मांग को लेकर धरना दिया
  • शनिवार शाम को भजन मंडली के साथ भजन भी गाया
  • कांग्रेस ने शिवराज सिंह के धरने का बताया नौटंकी

डिजिटल डेस्क, मंदसौर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर में बाढ़ से हुई तबाही और प्रभावितों को मुआवजा दिए जाने की मांग को लेकर शनिवार को धरना दिया। उन्होंने दिन में राज्य की कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला और शाम को भजन मंडली के साथ भजन भी गया, जिस पर कांग्रेस ने शिवराज के धरने को नौटंकी करार दिया है। हालांकि शिवराज ने कांग्रेस के इस बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा है कि, जनता के हर आंदोलन को नाटक और नौटंकी कहना, जनता का अपमान है। 

चौहान ने मंदसौर और नीमच के बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं को लेकर शनिवार को मंदसौर में धरना दिया। इस दौरान चौहान ने पीड़ितों की समस्याओं और राज्य सरकार के रवैये की जमकर आलोचना की। देर शाम को धरना स्थल पर ही भजन मंडली का कार्यक्रम हुआ। इस मौके पर चौहान भी भजन गाने से नहीं चूके। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें भाजपा नेता नोट न्यौछावर भी कर रहे हैं।

इस वीडियो को पूर्व मंत्री सुभाष कुमार सोजतिया ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, पिछले दिनों मंदसौर व नीमच जिले के हजारों लोग बेघर और बर्बाद हुए। दिन भर उनके हक की लड़ाई की बात करने वाले नौटंकीबाज बाढ़ पीड़ितों के नाम पर पैसे लुटा रहे हैं ,नाच गाने एवं कव्वालियों का आनंद ले रहे हैं। सांसद मंदसौर सुधीर गुप्ता एवं अन्य ने भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान पर रुपये लुटाए।

इसके बाद शिवराज सिंह ने ट्वीट कर कहा, मैं कमलनाथ जी से निवेदन करता हूं कि वे अपने मंत्रियों को बयानबाजी से रोकें। जनता के हर आंदोलन को नाटक और नौटंकी कहना, जनता का अपमान है।

 

 

खबरें और भी हैं...