सिरसा ने की उड़ता बॉलीवुड की निंदा, पीछे हटने से किया इंकार

Sirsa fights flight of Bollywood, refuses to retreat
सिरसा ने की उड़ता बॉलीवुड की निंदा, पीछे हटने से किया इंकार
सिरसा ने की उड़ता बॉलीवुड की निंदा, पीछे हटने से किया इंकार
हाईलाइट
  • अकाली दल के विधायक मनजिंदर एस. सिरसा इस बात से बेहद निराश हैं कि उनके राज्य पंजाब को बॉलीवुड द्वारा बनाई गई फिल्म उड़ता पंजाब में ड्रग्स हेवन के तौर पर दिखाया गया
  • अब उन्होंने दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर सहित बॉलीवुड कलाकारों के खिलाफ उनके नशे की स्थिति का प्रदर्शन करने की निंदा की और अपनी बात से पीछे हटने से भी इंकार कर दिया है
  • बॉलीवुड सितारों पर नशा करने और उसी के वीडियो को साझा करने का आर
मुंबई, 31 जुलाई (आईएएनएस)। अकाली दल के विधायक मनजिंदर एस. सिरसा इस बात से बेहद निराश हैं कि उनके राज्य पंजाब को बॉलीवुड द्वारा बनाई गई फिल्म उड़ता पंजाब में ड्रग्स हेवन के तौर पर दिखाया गया, अब उन्होंने दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर सहित बॉलीवुड कलाकारों के खिलाफ उनके नशे की स्थिति का प्रदर्शन करने की निंदा की और अपनी बात से पीछे हटने से भी इंकार कर दिया है।

बॉलीवुड सितारों पर नशा करने और उसी के वीडियो को साझा करने का आरोप लगाते हुए सिरसा ने ट्विटर पर लिखा, न ही मैं मिलिंद देवड़ा और न ही उनके परिवार को जानता हूं। मैंने इस वीडियो को किसी को परेशान करने के लिए नहीं बल्कि बॉलीवुड के सितारों को बेनकाब करने के लिए साझा किया है जो खुद नशे में हैं फिर भी हमारे नौजवानों को नशेड़ी कहकर उनकी बदनामी करते हैं!! मैं इन नशेड़ियों से कभी माफी नहीं मांगूंगा।

अपने पहले ट्वीट में सिरसा ने शाहिद स्टारर उड़ता पंजाब पर टिप्पणी करते हुए कहा था, हैशटैग उड़ता बॉलीवुड - फिक्शन वर्सेज रिएलिटी। देखिए किस तरह से बॉलीवुड अपने नशे की स्थिति का प्रदर्शन कर रहा है। मैंने इन सितारों द्वारा हैशटैग ड्रग एब्यूज के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है।

हालांकि किसी भी कलाकार ने इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने सिरसा के इन दावों का खंडन करते हुए ट्वीट किया, मेरी पत्नी भी उस शाम मौजूद थी (वीडियो में भी है।) कोई भी नशे की हालत में नहीं था, इसलिए झूठ फैलाना और जिन्हें आप नहीं जानते उन्हें बदनाम करना बंद करें! मुझे उम्मीद है कि आप बिना किसी शर्त के माफी मांगने का साहस दिखाएंगे।

पीलीभीत के सांसद फिरोज वरुण गांधी के संसदीय सचिव ईशिता यादव ने सिरसा की प्रतिक्रिया के लिए उनकी निंदा करते हुए ट्वीट किया, उन्हें नशे में रहने या धुत होने दें। इससे आपको परेशानी क्यों हो रही है?

सिरसा ने इसके जवाब में कहा, वे पब्लिक फिगर्स हैं!! उन्हें स्टार्स कहकर बुलाया जाता है और वे कई सारी सुविधाओं का उपभोग करते हैं। क्या वे अपने सत्यापित ट्विटर अकांउट से हर मुद्दे पर अपना लेक्चर नहीं देते हैं? इसलिए आज इस वीडियो में दिखाई देने वाले नशे से प्रभावित अपने इन चेहरों के लिए वे प्रत्येक भारतीय के लिए जवाबदेह हैं।

लोगों ने सिरसा के इस ट्वीट पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी है। किसी ने उनका समर्थन किया है तो किसी ने इसकी आलोचना की है।

--आईएएनएस

Created On :   31 July 2019 2:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story