दिल्ली में चुनाव की घोषणा के बाद भाजपा की पहली रैली करेंगी स्मृति ईरानी

Smriti Irani to hold BJPs first rally after announcement of elections in Delhi
दिल्ली में चुनाव की घोषणा के बाद भाजपा की पहली रैली करेंगी स्मृति ईरानी
दिल्ली में चुनाव की घोषणा के बाद भाजपा की पहली रैली करेंगी स्मृति ईरानी
हाईलाइट
  • दिल्ली में चुनाव की घोषणा के बाद भाजपा की पहली रैली करेंगी स्मृति ईरानी

नई दिल्ली, 11 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कार्यक्रम घोषित होने के बाद भाजपा अब जनसभाओं की तैयारी में जुट गई है। पहली जनसभा 14, पंडित पंत मार्ग स्थित प्रदेश कार्यालय के सामने रविवार को होगी। इस जनसभा को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी संबोधित करेंगी।

यह रैली नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में आयोजित होगी। इससे पहले पार्टी के मेरी दिल्ली-मेरा सुझाव अभियान की शुरुआत भी स्मृति ईरानी ने की थी।

प्रदेश कार्यालय पर दिन में 11 बजे से आयोजित इस जनसभा के जरिए स्मृति ईरानी दिल्ली में भाजपा के चुनाव प्रचार को धार देंगी। पार्टी नेताओं के मुताबिक, वह नागरिकता संशोधन कानून के बहाने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर वार करेंगी।

आईएएनएस पहले ही बता चुकी है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा स्मृति ईरानी की अधिक से अधिक रैलियां कराना चाहती है। वजह यह कि दिल्ली पर स्मृति ईरानी की मजबूत पकड़ है। दिल्ली में ही स्मृति ईरानी पली-बढ़ीं और पढ़ी-लिखी हैं। वह 2004 में भाजपा के टिकट पर दिल्ली की चांदनी चौक लोकसभा सीट से पहली बार चुनाव लड़ी थीं, हालांकि इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

Created On :   11 Jan 2020 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story