सोनाली फोगाट मामला : हरियाणा के सीएम को जांच रिपोर्ट भेजेगी गोवा सरकार

Sonali Phogat case: Goa government to send probe report to Haryana CM
सोनाली फोगाट मामला : हरियाणा के सीएम को जांच रिपोर्ट भेजेगी गोवा सरकार
गोवा सोनाली फोगाट मामला : हरियाणा के सीएम को जांच रिपोर्ट भेजेगी गोवा सरकार
हाईलाइट
  • हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कल मुझे फोन किया था

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि सोनाली फोगाट हत्याकांड की जांच रिपोर्ट उनके हरियाणा समकक्ष मनोहर लाल खट्टर और राज्य के डीजीपी को शाम तक भेज दी जाएगी। गोवा पुलिस गहनता से जांच कर रही है, सावंत ने कहा कि अगर खट्टर मामले को सीबीआई को सौंपने के अपने अनुरोध को जारी रखते हैं, तो राज्य सरकार इस पर विचार करेगी। सावंत ने कहा, जांच की पूरी रिपोर्ट आज शाम तक हरियाणा के मुख्यमंत्री और डीजीपी हरियाणा को भेजी जाएगी।

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कल मुझे फोन किया था। उन्होंने मुझे बताया कि फोगाट के परिवार के सदस्य उनसे मिल चुके हैं। उन्होंने अनुरोध किया है कि यदि आवश्यक हो तो मामले को सीबीआई को सौंप दें। गोवा सरकार मामले को सीबीआई को सौंपने के लिए तैयार है। वर्तमान जांच में चालू है, लेकिन अगर जरूरत पड़ी तो हम सीबीआई को मामला देने को तैयार हैं। सावंत ने आगे कहा कि गोवा सरकार तटीय राज्य में नशीली दवाओं के व्यापार को बर्दाश्त नहीं करेगी, उन्होंने कहा, नारकोटिक्स विरोधी सेल काम कर रहा है, मैं सीधे डीजीपी से रिपोर्ट लूंगा।

इस मामले में शामिल कोई भी व्यक्ति मुक्त नहीं होगा। इसमें शामिल लोग सलाखों के पीछे जाएंगे। उनके खिलाफ मामले दर्ज किए जाएंगे। अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फोगाट 22 अगस्त को गोवा आईं थीं और अंजुना के एक होटल में रुकी थीं। उस रात उन्हें बेचैनी हुई और अगली सुबह, उन्हें अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। गोवा पुलिस के अनुसार, फोगाट को मेटामेम्फेटामाइन दिया गया था और अंजुना में कर्लीज रेस्तरां के एक वॉशरूम से दवा जब्त की गई है। इस मामले में अब तक उनके कार्मिक सहायक सुधीर सांगवान और उनके दोस्त सुखविंदर सिंह समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Aug 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story