दैनिक भास्कर हिंदी: 'सोनू' क्या तुम्हें मुझ पर भरोसा नहीं है? इस गाने को अपने तरीके से वायरल कर रहे हैं यूजर्स

July 28th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों हर किसी की जुबान पर 'सोनू सांग' चढ़ा हुआ है। वाट्सएप-फेसबुक हो या सोशल मीडिया का कोई अन्य प्लेटफॉर्म 'सोनू सांग' आपको हर जगह मिल जाएगा। अपने-अपने ग्रुप के साथ लोग इसे जमकर गा रहे हैं और अपने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। यह मराठी सांग अब तक हिन्दी समेत कई अन्य भाषाओं में भी आम लोगों द्वारा डब हो चुका है।

लोग यह तो नहीं जानते कि सांग किसने और क्यों बनाया और कैसे ये यूट्यूब पर आया, लेकिन वे दिल से इस सांग को इंजॉय कर रहे हैं। वैसे इस गाने के पीछे बड़ी ही साधारण सी स्टोरी है। म्यूजिक कम्पोजर अजय शिरसागर के भाई ने उन्हें एक वीडियो क्लीप वाट्सएप पर भेजी थी। अजय को यह इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस पर एक गाना लिख दिया और उसे कम्पोज कर यूट्युब पर डाल दिया। अब तक उनके इस गीत को 60 लाख व्यूस मिल चुके हैं।

गाने के बोल हैं- सोनू तुझा माझयावर भरोसा नहीं के। हिंदी में बताएं तो गाने में प्रेमिका अपने प्रेमी से पूछ रही है कि 'सोनू' क्या तुम्हें मुझ पर भरोसा नहीं? अजय से जब पूछा गया कि प्रेमी का नाम सोनू ही क्यों रखा तो उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी भाग्यशाली उन्हें प्यार से सोनू ही बुलाती है। अजय ने साथ ही कहा कि इस गाने को उनके साथ उनकी पत्नी ने भी गाया है।

गाने में तो प्रेमी-प्रेमिका की बातें हो रही है लेकिन लोग इसे अपने-अपने हिसाब से गाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। कोई मोदी से पूछ रहा है कि मोदी तुझे हम पर भरोसा नहीं क्या? तो कोई पति अपनी पत्नी से पूछ रहा है कि भाग्यवती तुम्हें मुझ पर भरोसा नहीं क्या? कोई बेटा अपने पिता से पूछ रहा है तो कोई इम्प्लॉई अपने बॉस से यही सवाल कर रहा है। यूट्यूब पर सोनू सॉन्ग लिखने भर से इतने वर्जन सामने आ जाते हैं कि बस! एक वीडियो में तो कुछ ट्रांसजेंडर भी इस गाने को गाते दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को मुंबई में सड़को के गड्ढों को लेकर BMC पर व्यंग करते हुए Rj मलिष्का ने एक गाना बनाया था। इससे भड़की बीएमसी ने मलिष्का के घर नोटिस भेज दिया है।