अपनी ही पार्टी से नाराज प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा- कांग्रेस में गुंडों को मिल रही तरजीह

Spokesperson Priyanka Chaturvedi makes her unhappiness with Congress Party
अपनी ही पार्टी से नाराज प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा- कांग्रेस में गुंडों को मिल रही तरजीह
अपनी ही पार्टी से नाराज प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा- कांग्रेस में गुंडों को मिल रही तरजीह
हाईलाइट
  • अपनी ही पार्टी से नाराज कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी।
  • चतुर्वेदी ने कहा
  • पार्टी में खून-पसीना बहाने वालों से ऊपर गुंडों को तरजीह दी गई।
  • मुझे धमकानेवालों को पार्टी ने यूं ही छोड़ दिया: प्रियंका।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और बीजेपी सरकार की मुखर आलोचना करने वालीं प्रियंका चतुर्वेदी अपनी ही पार्टी से नाराज चल रही हैं। बुधवार को उन्होंने निराशा जाहिर करते हुए कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया है कि पार्टी में खून-पसीना बहाने वालों से गुंडों को तवज्जो दी जा रही है। उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि जिन लोगों ने उन्हें धमकी दी उन्हें पार्टी ने यूं ही छोड़ दिया। 

ट्विटर पर प्रियंका ने जताई नाराजगी 
प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर पार्टी के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है। प्रियंका ने अपने साथ बदसलूकी करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पार्टी में फिर से शामिल करने के फैसले की आलोचना की है। पार्टी के इस फैसले से निराशा जताते हुए प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, पार्टी के अंदर होने वाले इस व्यवहार से उन्हें बहुत तकलीफ पहुंची है। इस मामले पर जब वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल से पूछा गया तो उन्होंने सवाल को टालते हुए कहा कि मैं देख लूंगा। 

प्रियंका ने ट्वीट किया है, यह देखना बहुत दुखद है कि कुछ खराब आचरण करने वाले लोगों को कांग्रेस में अपना खून-पसीना पार्टी को देने वाले लोगों के स्थान पर तरजीह दी जा रही है। मैंने पहले भी अपनी पार्टी के लिए लोगों की ओर से फेंके पत्थर और अपशब्दों की मार सही हैं, लेकिन पार्टी के अंदर मेरे साथ दुर्व्यवहार करने वालों को, मुझे धमकानेवालों को बिना किसी कार्रवाई के ऐसे ही छोड़ा जा रहा है, यह देखना दुर्भाग्यपूर्ण है। आपको बता दें कि प्रियंका चतुर्वेदी ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इस संदेश को लिखा है, इसके साथ एक चिट्ठी भी जुड़ी हुई है।

पार्टी सदस्यों ने प्रियंका के साथ किया था दुर्व्यवहार
दरअसल प्रियंका चतुर्वेदी ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, मथुरा में राफेल मुद्दे को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था, जहां उनके साथ पार्टी के ही कुछ सदस्यों ने दुर्व्यवहार किया। हालांकि, उनकी इस शिकायत के बाद उन सदस्यों को पार्टी से निकाल दिया गया था, लेकिन फिर से उन्हें पार्टी में शामिल करने का पत्र जारी किया गया है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस की तरफ से जारी पत्र में कहा गया है कि निलंबित सदस्यों ने अपने व्यवहार और आचरण के लिए खेद जताया है। उनके अनुरोध पर फिर से उन्हें पार्टी में शामिल किया जा रहा है। 

Created On :   17 April 2019 10:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story