आवारा कुत्तों ने ली दो बच्चों की जान

Stray dogs killed two children
आवारा कुत्तों ने ली दो बच्चों की जान
उत्तर प्रदेश आवारा कुत्तों ने ली दो बच्चों की जान

डिजिटल डेस्क, अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ और मुरादाबाद जिलों में कुत्तों ने अलग-अलग घटनाओं में दो बच्चों को नोच डाला। अलीगढ़ में तीन महीने के शिशु को रविवार को एक आवारा कुत्ते ने मार डाला, जब उसका परिवार अपने घर के पास एक शादी समारोह में गया था, बच्ची घर में सो रही थी। घटना क्वार्सी थाना क्षेत्र की है। बच्ची के पिता पवन कुमार ने कहा, मेरी दोनों बहनों की शादी हो रही थी और हम समारोह में शामिल होने के लिए निकले थे और बच्ची घर में सोई हुई थी। उन्होंने कहा कि जब मैं लौटा, तो मुझे अपनी बेटी नहीं मिली। जब मैंने उसकी तलाश की, तो देखा कि पास के एक भूखंड में आवारा कुत्ता उसे नोच रहा था।

एसएचओ अरविंद राठी ने कहा, परिवार ने हमें बताए बिना शव का अंतिम संस्कार कर दिया। बाद में पुलिस की एक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और उच्च अधिकारियों को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है। दूसरी घटना में रविवार को भी मुरादाबाद के बिलारी इलाके में आवारा कुत्तों के झुंड ने सात साल के बच्चे को नोच-नोच कर मार डाला। लड़का सवेंद्र कुमार, अपनी बहन के साथ अपने पिता को चाय देने के लिए निकला था, इसी बीच कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया। स्थानीय सपा विधायक ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और कहा कि वह इस मामले को राज्य विधानसभा में उठाएंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 April 2023 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story