दैनिक भास्कर हिंदी: फिल्म सेट नष्ट करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी : विजयन

May 25th, 2020

हाईलाइट

  • फिल्म सेट नष्ट करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी : विजयन

तिरुवनंतपुरम, 25 मई (आईएएनएस)। केरल के कोच्चि में एक फिल्म सेट को तोड़े जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन ने सोमवार को कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पेरुम्बवूर पुलिस ने मामला दर्ज कर पांच आरोपित लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुख्यमंत्री ने कहा, केरल कभी भी ऐसा स्थान नहीं बनेगा, जहां किसी भी तरह के उन्मादियों को कारनामे की सजा भुगते बिना जाने दिया जाए। आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं, कोच्चि के पास फिल्म सेट को नष्ट करने वाले सभी लोगों के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी। जैसा किए की हम सब जानते हैं कि कोरोनावायरस के कारण, सभी शूटिंग बंद कर दी गई थी। अगर फिल्म सेट यहीं रहे, तो इसमें क्या बुराई है? ऐसे कृत्य बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। कुछ कट्टरपंथी मूवी हॉल और अन्य स्थानों का मुद्दा बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

अंताराष्ट्र हिंदू परिषद (एएचपी) नामक समूह के महासचिव हरि पलोड ने फेसबुक पर पोस्ट किया था कि कोच्चि में कई शिकायतों के बावजूद एक चर्च का फिल्म सेट बनाया गया था, ध्वस्त कर दिया गया।

पालोडे ने राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने सेट को गिराने में मदद की और उस फिल्म सेट की फोटो भी पोस्ट की।

फिल्म मिन्नल मुरली की शूटिंग के लिए फिल्म का सेट लगाया गया था, जिसमें अभिनेता टोविनो थॉमस भी हैं, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा।

प्रशंसित फिल्म निर्देशक और प्रगतिशील कला-साहित्य संघ के अध्यक्ष शाजी एन. करुण ने कहा, इस तरह के अपराध बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। हम कठोर कार्रवाई की मांग करते हैं।