सिद्धू के पाक जाने की कोशिशों पर सुखबीर बोले- वे वहीं बस जाएं तो अच्छा होगा

Sukhbir Badal comment on Navjot Sidhu invited for Imrans oath ceremony
सिद्धू के पाक जाने की कोशिशों पर सुखबीर बोले- वे वहीं बस जाएं तो अच्छा होगा
सिद्धू के पाक जाने की कोशिशों पर सुखबीर बोले- वे वहीं बस जाएं तो अच्छा होगा
हाईलाइट
  • पाकिस्तान जाने के लिए सिद्धू कर रहे हैं भारत सरकार की अनुमति का इंतजार।
  • मुझे लगता है कि अगर सिद्धू पाकिस्तान में ही रह जाएं तो पंजाब में शांति हो जाएगी : सुखबीर बादल।
  • सिद्धू के दिमाग में थोड़ा भी संतुलन है तो उन्हें पाकिस्तान नहीं जाना चाहिए : सुब्रमण्यम स्वामी।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चेयरमैन इमरान खान 18 अगस्त को पाकिस्तान के नए वजीर-ए-आजम बनने जा रहे हैं। उनके शपथ ग्रहण समारोह में जाने के लिए पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पूरी तरह से जुटे हुए हैं। इस बीच पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने सिद्धू की इन कोशिशों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि बेहतर होगा कि सिद्धू पाकिस्तान में ही रह जाएं, ताकि पंजाब में शांति आ सके।

बादल ने कहा, "सिद्धू साहब का मालूम नहीं कल क्या करेंगे, परसों क्या करेंगे और जो करेंगे उसका असर और नुकसान क्या होगा। मुझे लगता है कि अगर वो पक्के वहीं रह जाएं तो पंजाब में शांति हो जाएगी और देश में भी।"

 


बादल के अलावा बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सिद्धू को इस मामले में लताड़ लगाई है। उन्होंने कहा है, "मुझे नहीं लगता वो स्थिर दिमाग के हैं। अगर उनके दिमाग में थोड़ा भी संतुलन है तो उन्हें पाकिस्तान नहीं जाना चाहिए। पाकिस्तान जाने से उनके राजनीतिक करियर में बड़ा नुकसान होगा। लोग उन्हें गद्दार समझेंगे।"

बता दें कि इमरान खान ने इस समारोह के लिए भारत के तीन पूर्व क्रिकेटरों सुनील गावस्कर, कपिल देव और नवजोत सिंह सिद्धू और एक्टर आमिर खान को न्योता भेजा था। कपिल, गावस्कर तो इस समारोह में नहीं जा रहे हैं। वहीं आमिर के भी इस समारोह में भाग लेने की कोई संभावना नहीं है। इधर सिद्धू, इमरान के शपथ ग्रहण में जाने की तैयारी में जुटे हुए हैं। सिद्धू इसके लिए पाक वीजा का भी आवेदन कर चुके हैं।

सोमवार को सिद्धू ने भारत में स्थित पाकिस्तान उच्चायोग से निकलने के बाद कहा था, "कुछ औपचारिकताएं हैं जिनके लिए मैं यहां हूं, मैंने सरकारी अनुमति के लिए आवेदन किया है। सब कुछ भारत सरकार की अनुमति पर निर्भर करता है।"

Created On :   14 Aug 2018 12:40 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story