दैनिक भास्कर हिंदी: शादी का वेन्यू बदलने पर लालू की चुटकी- सुशील मोदी छात्र संघ के समय से ही डरपोक रहे हैं

November 27th, 2017

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा अपने बेटे की शादी का वेन्यू बदल देने पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने चुटकी ली है। लालू ने कहा है, 'सुशील मोदी छात्र संघ के समय से ही डरपोक रहे हैं। उन्होंने तेजप्रताप के फुफकारने भर से अपने बेटे की शादी का वेन्यू बदल दिया।' गौरतलब है कि 22 नवंबर को बिहार के औरंगाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने कहा था कि अगर बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी हमें उनके बेटे उत्कर्ष की शादी में बुलाते हैं तो हम वहां जरूर जाएंगे, और जमकर तोड़-फोड़ मचाएंगे। उन्होंने कहा था, 'सुशील मोदी ने अपने बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी का निमंत्रण देने के लिए कॉल किया था। हम वहां उनकी पोल खोलने के लिए जाएंगे। हम शादी के कार्यक्रम के दौरान वहां सभा करेंगे।'

तेजप्रताप के इस बयान के बाद सुशील मोदी के सचिव शैलेंद्र कुमार ओझा ने 25 नवंबर (शनिवार) को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया था कि कुछ नेताओं की आपत्तिजनक टिप्पणियां और दी जा रही धमकियों के मद्देनजर सुरक्षा कारणों से उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के पुत्र उत्कर्ष-यामिनी के विवाह समारोह के स्थल में परिवर्तन किया गया है। उन्होंने बताया, जहां पहले यह विवाह समारोह पटना के राजेंद्र नगर में मोदी के घर के पास शाखा मैदान में होना था वहीं अब इसे वेटनरी कॉलेज मैदान में किया जा रहा है। सभी आमंत्रितों को इसकी संशोधित सूचना दी जा रही है।

सुशील मोदी द्वारा अचानक शादी कार्यक्रम का वेन्यू बदलने पर लालू ने कहा कि उन्हें इतना घबराने की जरूरत नहीं है। लालू ने कहा, 'शादी ब्याह आराम से कीजिए, आपका बेटा, मेरा बेटा है।' तेजप्रताप यादव ने भी लालू के इस बयान से पहले कहा था कि उनका उत्कर्ष की शादी में हंगामा करने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने इसके साथ ही मोदी को उनके बेटे की शादी के लिए शुभकामना भी दी है।

बता दें कि सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी 3 दिसंबर को है। सुशील मोदी ने इस शादी को बिना तामझाम के करने का ऐलान किया है। इस शादी में न तो बैंड बजेगा और न ही मेहमानों और बारातियों का स्वागत किया जाएगा।