भावुक हुए आडवाणी, बोले- 'बर्थडे पर केक लाना कभी नहीं भूलती थीं सुषमा'

Sushma jis presence will be greatly missed: Advani
भावुक हुए आडवाणी, बोले- 'बर्थडे पर केक लाना कभी नहीं भूलती थीं सुषमा'
भावुक हुए आडवाणी, बोले- 'बर्थडे पर केक लाना कभी नहीं भूलती थीं सुषमा'
हाईलाइट
  • आडवाणी ने सुषमा स्वराज को याद करते हुए कहा- वह मेरी करीबी सहयोगी थीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। (आईएएनएस)।  भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देते हुए रो पड़े। उन्होंने सुषमा स्वराज को अपने करीबी सहयोगियों में से एक बताते हुए बुधवार को शोक व्यक्त किया। सुषमा को याद करते हुए आडवाणी ने कहा, जब वह अस्सी के दशक में भाजपा के अध्यक्ष थे, तब वह एक होनहार युवा कार्यकर्ता थीं, जिन्हें खुद उन्होंने टीम में शामिल किया था।

आडवाणी ने एक बयान में कहा, इतने सालों में वह हमारी पार्टी के सबसे लोकप्रिय और प्रमुख नेताओं में से एक बन गई। वास्तव में वो महिला नेताओं के लिए एक रोल मॉडल बन गईं।

उन्होंने अपने बयान में लिखा, सुषमा एक बेहतरीन वक्ता थीं। मैं कई बार घटनाओं को याद रखने की क्षमता देखकर हैरान रह जाता था। वह घटनाओं, चीजों को बहुत अच्छी और स्पष्ट तरीके से याद रखने में सक्षम थीं। सुषमा जी बहुत अच्छी इंसान भी थीं। उन्होंने सबके जीवन को अपनी उष्मा और संवेदनशील स्वभाव के कारण छुआ था। एक भी साल ऐसा नहीं बीता जब मेरे जन्मदिन पर वो मेरा पसंदीदा चॉकलेट केक लेकर न आईं हों। अपने सबसे करीबी सहयोगियों में से एक सुषमा स्वराज के असामयिक निधन से बेहद दुखी हैं। वो एक शानदार वक्ता थीं। उन्होंने संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि राष्ट्र ने एक असाधारण नेता खो दिया है। मेरे लिए यह एक अपूरणीय क्षति है और मैं सुषमा जी की मौजूदगी को बहुत याद करूंगा। उनकी आत्मा को शांति मिले।

 

Created On :   7 Aug 2019 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story