कर्नाटक : बेंगलुरू में लश्कर का संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • तालिब हुसैन को बेंगलुरू से गिरफ्तार किया गया

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक में पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक संदिग्ध आतंकवादी को गिरफ्तार किया है और देर रात के ऑपरेशन में चार अन्य लोगों को हिरासत में लिया है। सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) के विशेष विंग ने आंतरिक सुरक्षा डिवीजन (आईएसडी) और इंटेलिजेंस विंग के समन्वय में एक आवास पर छापा मारा, जिसमें संदिग्ध आतंकवादी की पहचान अख्तर हुसैन लश्कर के रूप में असम में हुई थी। टीमों में 30 से अधिक कर्मी शामिल थे।

संदिग्ध आतंकवादी एक फूड डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता था और तिलकनगर के पास बीटीपी इलाके में अन्य लोगों के साथ रहता था। बेंगलुरू पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि तिलकनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और पांचों लोगों से पूछताछ की जा रही है। जून में हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन से जुड़े तालिब हुसैन को बेंगलुरू से गिरफ्तार किया गया था। हुसैन की गिरफ्तारी के साथ ही बेंगलुरू के आतंकवादियों और राष्ट्र विरोधी ताकतों के लिए स्लीपर सेल होने की बहस सामने आई।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.