दिल्ली हिंसा: आईबी ऑफिसर की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन का कोर्ट में सरेंडर, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

दिल्ली हिंसा: आईबी ऑफिसर की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन का कोर्ट में सरेंडर, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार
हाईलाइट
  • कई दिनों दिल्ली पुलिस कर रही थी ताहिर हुसैन की तलाश
  • दिल्ली कोर्ट में करेगा सरेंडर
  • दिल्ली हिंसा का मुख्य आरोपी ताहिर हुसैन आज करेगा सरेंडर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा में इंटेलिजेंस ब्‍यूरो (IB) के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्‍या के मामले में आरोपी ताहिर हुसैन ने आज (गुरुवार) दिल्ली कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। ताहिर ने कोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी भी दाखिल की थी। जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है। इसके साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ के लिए ताहिर को गिरफ्तार कर क्राइम ब्रांच के ऑफिस ले गई है। 

 

 

दिल्ली हिंसा के सात दिन सरेंडर करने पहुंचे ताहिर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, मुझे पर जो आरोप लगाए गए हैं। सभी निराधार हैं।आईबी अधिकारी अंकित की मौत को लेकर ताहिर ने कहा, जांच के बाद ही उनकी मौत का कारण पता चलेगा। मैं खुद उनकी मौत से बहुत दुखी हूं। मैं उस वक्त वहां पर नहीं था, मेरे परिवार का कोई सदस्य भी वहां कोई नहीं था। मैं 24 तारीख को ही पुलिस को घर सौंपकर चला गया था। यह पूरी वारदात 25 तारीख को हुई है।

इससे पहले ताहिर हुसैन के वकील मुकेश कालिया ने जानकारी दी थी कि ताहिर सरेंडर करने के लिए राउज एवेन्यू कोर्ट (दिल्ली) के रास्ते में हैं। अगर वो बीच में गिरफ्तार किए बिना कोर्ट पहुंचते हैं तो वो कोर्ट के सामने सरेंडर करेंगे। इससे पहले ताहिर हुसैन ने कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की थी जिसे ख़ारिज कर दिया गया।

 

 

Created On :   5 March 2020 8:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story