comScore

पीएम मोदी के मन की बात से प्रेरणा लेकर भाजपा नेता ने शुरू की जन की बात

May 04th, 2020 22:00 IST
 पीएम मोदी के मन की बात से प्रेरणा लेकर भाजपा नेता ने शुरू की जन की बात

हाईलाइट

  • पीएम मोदी के मन की बात से प्रेरणा लेकर भाजपा नेता ने शुरू की जन की बात

नई दिल्ली, 4 मई(आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात की तर्ज पर अब भाजपा नेता अश्विनी उपाध्याय ने जन की बात कार्यक्रम शुरू किया है। पहले दिन उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण कानून की जरूरत पर जन की बात कार्यक्रम किया। सुप्रीम कोर्ट में सौ से अधिक पीआईएल दाखिल करने के कारण पीआईएल मैन कहे जाने वाले अश्विनी उपाध्याय ने कहा है कि अब वह लॉकडाउन के दौरान दिन में 11 बजे जनहित के मुद्दों पर फेसबुक पेज से लाइव करेंगे। जनता को कानूनी मसलों की बारीकियों की भी वह जागरूक करेंगे।

भाजपा प्रवक्ता अश्विनी उपाध्याय ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात से प्रेरित होकर इस कार्यक्रम का नाम जन की बात रखा है और इसमें पाखंड, कालाजादू, अंधविश्वास, धर्मांतरण, चरमपंथ, कट्टरवाद, अलगाववाद, नक्सलवाद, आतंकवाद, संप्रदायवाद, क्षेत्रवाद, जातिवाद और भाषावाद जैसे मुद्दों पर बात करेंगे।

उपाध्याय ने बताया कि आम जनता घूसखोरी, टैक्सचोरी, जमाखोरी, घटतौली, नक्काली, मुनाफाखोरी, कालाबाजारी कमीशनखोरी, मिलावटखोरी, मानव तस्करी, नशा तस्करी, हवालाबाजी बेनामी संपत्ति और नेताओं तथा बाबुओं की आय से अधिक संपत्ति से परेशान है। इसलिए जन की बात में इन मुद्दों पर भी चर्चा करेंगे।

-- आईएएनएस

कमेंट करें
e5dpt