तंजानिया : विक्टोरिया झील के किनारे यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त

Tanzania: Passenger plane crashes on the banks of Lake Victoria
तंजानिया : विक्टोरिया झील के किनारे यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त
विमान हादसा तंजानिया : विक्टोरिया झील के किनारे यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त
हाईलाइट
  • झील के किनारे दुर्घटना

डिजिटल डेस्क,  डार एस सलाम। तंजानिया के पश्चिमी क्षेत्र कागेरा में एक हवाईअड्डे पर उतरने से पहले तंजानिया का एक यात्री विमान रविवार सुबह विक्टोरिया झील के तट पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें कथित तौर पर 40 लोग सवार थे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कागेरा के क्षेत्रीय पुलिस कमांडर विलियम म्वामपाघले ने विमान दुर्घटना की पुष्टि की, लेकिन यह नहीं बताया कि क्या हताहत हुए हैं।

उन्होंने बाद में और जानकारी देने का वादा करते हुए कहा, मैं दुर्घटनास्थल पर हूं, जहां बचाव कार्य चल रहा है। अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि विमान में कितने लोग सवार थे।

कागेरा क्षेत्र की रिपोर्टो में कहा गया है कि विमान डार एस सलाम क्षेत्र से कागेरा क्षेत्र के बुकोबा हवाई अड्डे के लिए उड़ान भर रहा था, एक तूफान की चपेट में आने के बाद झील के किनारे दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

रिपोर्टों में कहा गया है कि विमान तंजानिया की निजी विमानन कंपनी प्रिसिजन एयर का था। दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी ताजे पानी की झील विक्टोरिया झील को तंजानिया, केन्या और युगांडा साझा करते हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Nov 2022 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story