comScore

Video: लॉकडाउन में पिता लालू को याद कर भावुक हुए तेजप्रताप, बोले-बिहार को आपकी जरूरत

Video: लॉकडाउन में पिता लालू को याद कर भावुक हुए तेजप्रताप, बोले-बिहार को आपकी जरूरत

हाईलाइट

  • लॉकडाउन में पापा लालू प्रसाद को यादकर भावुक हुए तेजप्रताप
  • तेजप्रताप ने कहा- नहीं पता आप वहां पर कैसे रहते होंगे

डिजिटल डेस्क, पटना। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव लॉकडाउन के दौरान अपने पिता को बहुत मिस कर रहें। उन्हेंने अपने ट्विटर एकाउंट पर कई वीडियो अपलोड किए हैं, जिसमें वे अपने पिता को याद करते हुए भावुक हो गए। तेजप्रताप ने बुधवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा है, पापा हमें आपकी जरूरत है और पूरे बिहार को भी है।

तेजप्रताप ने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में तेजप्रताप यादव अपने पापा लालू प्रसाद को याद करते हुए भावुक दिख रहे है। तेज प्रताप यादव ने जो वीडियो शेयर किये है उसमें उन्होंने कहा है, पापा मुझे आपकी बहुत याद आ रही है, मुझे नहीं पता कि आप वहां पर कैसे रहते होंगे।

उन्होंने कहा, इस समय देश में लॉकडाउन है, सब बच्चे अपने माता-पिता के साथ इस मुश्किल वक्त में घर में हैं। ऐसे में मुझे अपने पिता की बहुत याद आ रही है। तेजप्रताप वीडियो में कह रहे हैं, पापा को वहां खाना मिलता है या नहीं, क्या करते होंगे। अभी तो मैं उनके पास जा भी नहीं सकता हूं। भगवान से मेरी यही प्रार्थना है कि मेरे पिता जल्द से जल्द वापस आ जाएं।

गौरतलब है कि चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव रांची की एक जेल में सजा काट रहे हैं। फिलहाल स्वास्थ्य कारणों से वे रिम्स में भर्ती हैं।

Covid19: मप्र में इंदौर बना कोरोना का केंद्र, 117 नए मरीजों के साथ कुल मामले 544 हुए

कमेंट करें
uQct8
NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।