दैनिक भास्कर हिंदी: तेजस्वी ने गिरिराज सिंह को बताया विषराज, कहा - दलित और पिछड़े सारी हेकड़ी निकाल देंगे

April 26th, 2019

हाईलाइट

  • राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी उम्मीवार गिरीराज सिंह पर जमकर निशाना साधा है।
  • बताया गिरिराज सिंह को विषराज।
  • 29 अप्रैल को होगा बेगुसराय में मतदान।

डिजिटल डेस्क, पटना। राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी उम्मीवार गिरीराज सिंह पर जमकर निशाना साधा है। तेजस्वी ने ट्वीट कर गिरीराज सिंह को विषराज सिंह बताते हुए चेताया कि अगर दलितों और पिछड़ों से ज्यादा ऐठोगे तो कॉलर पकड़ कर सारी हेकड़ी निकाल देंगे। बता दें कि गिरिराज सिंह और तेजस्वी के बीच काफी समय से जुबानी जंग जारी है। गौरतलब है कि बिहार की बेगुसराय सीट अब हॉट सीट बन चुकी है, यहां से बीजेपी की तरफ से गिरिराज सिंह, आरजेडी की तरफ से तनवीर हसन और सीपीआई की तरफ से पूर्व जेएनयू छात्र नेता कन्हैया कुमार मैदान में हैं।  

 

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने चेतावनी देते हुए ट्वीट किया कि सुनो सामंती ज़मींदार विषराज सिंह,पहले वाला ज़माना नहीं रहा कि अब नीतीश कुमार का लॉकेट गले में टांग पटना में दलितों की जमीन कब्जा लोगे। अब बिहार के दलित, पिछड़े, अतिपिछड़े एकजुट है, कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे। आपके और नीतीश जी के विषैले गठजोड़ से अब सब वाक़िफ़ है। गौरतलब है कि 29 अप्रैल को बेगुसराय में मतदान होना है। सीपीआई प्रत्याशी कन्हैया कुमार और बीजेपी उम्मीदवार गिरिराज सिंह के कारण बेगुसराय सीट हॉट सीट बनी हुई है। दोनों के अलावा आरजेडी नेता तनवीर हसन भी मैदान में हैं। 


 

खबरें और भी हैं...