महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन वैरिएंट के छह नए मामले सामने आने से बढ़ी टेंशन 

Tension increased due to the arrival of six new cases of Omicron variant in Maharashtra
महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन वैरिएंट के छह नए मामले सामने आने से बढ़ी टेंशन 
कोविड-19 महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन वैरिएंट के छह नए मामले सामने आने से बढ़ी टेंशन 
हाईलाइट
  • महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन के नए मामलों में बढ़ोत्तरी से बढ़ी चिंता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है। बता दें कि देश में रविवार को ओमिक्रॉन के कुल मामले 150 दर्ज किए गए है। जिसमें सबसे ज्यादा चिंताजनक स्थिति महाराष्ट्र की बनी हुई है। यहां रविवार को ओमिक्रॉन के 6 नए केस मिलने के बाद अब कुल 54 मामले हो गए हैं। वहीं राजधानी  दिल्ली में अभी तक 22 ओमिक्रॉन  पाए गए हैं।

 बता दें कि अब तक ओमिक्रॉन के कुल 151 मरीज हो चुके हैं, लेकिन बात यहीं तक सीमित नहीं है। ओमिक्रॉन के साथ-साथ कोरोना पॉजिटिव के आंकड़ो में भी वृद्धि हो रही है। बता दें कि रविवार को दिल्ली में लगभग छह माह बाद कोरोना के 107 मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। इससे पहले यहां 25 जून को एक दिन में 115 कोरोना केस सामने आए थे। वहीं महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे के भीतर कोविड के 902 मामलों ने हड़कंप मचा दिया है। 

महाराष्ट्र में कोरोना से हुई 9 मौतें
आपको बता दें कि रविवार को महाराष्ट्र में 902 केस दर्ज किए गए है। साथ ही 767 संक्रमितों की रिकवरी भी हुई है और 9 लोगों की मौतें भी हुईं है। रिपोर्ट के मुताबिक, बता दें कि अभी राज्य में कोविड के कुल सक्रिय मामलों की संख्या 7,068 है। 

दिल्ली में कोरोना संक्रमण दर बढ़कर इतना हुआ

बता दें कि कोरोना वायरस केस में वृद्धि के साथ ही दिल्ली में संक्रमण दर बढ़कर 0.17 फीसदी हो गई है। इससे पहले 22 जून को 0.19 फीसदी दर आंकी गई थी। इस संक्रमण से 10  दिन बाद दिल्ली में एक मौत भी हुई है यानी कोरोना से अब तक मौतों का कुल आंकड़ा 25,101 हो गया है। 

Created On :   19 Dec 2021 6:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story