श्रीनगर में सीआरपीएफ कैंप को आतंकियों ने बनाया निशाना, एक जवान शहीद व दो की हालत गंभीर

Terrorist attack on CRF camp in Srinagar, one soldier martyred and one critical
श्रीनगर में सीआरपीएफ कैंप को आतंकियों ने बनाया निशाना, एक जवान शहीद व दो की हालत गंभीर
आतंकियों की कायराना हरकत श्रीनगर में सीआरपीएफ कैंप को आतंकियों ने बनाया निशाना, एक जवान शहीद व दो की हालत गंभीर
हाईलाइट
  • श्रीनगर में CRPF कैंप के पास आतंकी हमला

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। श्रीनगर के लाल चौक के मैसूमा में हुए आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया है जबकि सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए। और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हमलावर एके-47 से पूरी तरह लैस थे। सीआरएफ कैंप एक मंदिर की सुरक्षा में लगा हुआ है।

इससे पहले भी सोमवार को साउथ कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने 2 मजदूरों को गोली मार दी। जिसके बाद दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक अधिकारी के मुताबिक दोनों मजदूरों की पहचान कर ली गई है। दोनों बिहार के रहने वाले हैं।

एक आतंकी का शव बरामद


 नौशेरा,राजौरी में पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा घुसपैठ की कोशिश को भारतीय सेना ने तीन से चार अप्रैल की रात को खत्म कर दिया था। हथियार और गोला बारूद के साथ एक आतंकवादी का शव बरामद किया गया। अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी रहा है। 
 

सीआरएफ कैंप पर पहले भी हो चुका हमला

गौरतलब है कि बीते 30 मार्च को जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियों में भी महिलाओं की भागीदारी देखने को मिली थी। उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर कस्बे में सीआरपीएफ बंकर पर बुर्का पहनकर हमला करने वाले शख्स की पहचान हो गई थी। एएनआई समाचार एजेंसी के मुताबिक बुधवार को आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया था कि हमला करने वाली महिला थी। जिसकी पहचान कर ली गई थी।

गौरतलब है कि बीते मंगलवार को शाम करीब सवा सात बजे सोपोर में सीआरपीएफ के एक शिविर पर पेट्रोल बम से हमला हुआ था। पेट्रोल बम शिविर के बाहरी गेट के पास गिरा और जोरदार धमाका हुआ था। इसी के साथ वहां पर आग लग गई थी। हमलावर मौके से फरार होने में कामयाब रही। हालांकि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

 

 

Created On :   4 April 2022 11:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story