जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने की बारामूला में घुसपैठ की कोशिश, एक गिरफ्तार

Terrorists attempt to enter Baramulla, one arrested
जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने की बारामूला में घुसपैठ की कोशिश, एक गिरफ्तार
जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने की बारामूला में घुसपैठ की कोशिश, एक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। भारत द्वारा अनुच्छेद 370 को खत्म करने के बाद से ही पाकिस्तान और पाकिस्तानी आतंकी संगठन तिलमिलाए हुए हैं। जम्मू-कश्मीर के बारामूला सेक्टर में जैश-ए-मोहम्मद के करीब चार-पांच आतंकियों ने आज (रविवार) सुबह घुसपैठ करने की कोशिश की। जिसके जवाब में BSF (बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स) के जवानों ने मुंहतोड़ जवाब देकर उन्हें खदेड़ दिया। साथ ही एक आतंकी को गिरफ्तार कर कश्मीर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है।

 

 

कश्मीर पुलिस ने बताया कि बारामूला से एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है, जो आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा हुआ है। उसके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किये गए हैं। साथ ही उसके खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं पाकिस्तानी सेना ने भी शनिवार की देर रात पुंछ जिले में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए LOC पर गोलीबारी की। लेकिन भारतीय सेना ने उनकी इस नापाक हरकतों को ढेर कर दिया। भारतीय सुरक्षा बल LOC पर अपनी नजरें जमा रखी है और पाकिस्तान के नापाक इरादों को लगातार मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

इमरान खान ने घुसपैठिये आतंकियों को बताया था कश्मीरियों का मददगार

 

 

 

बता दें कि पड़ोसी देश पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को कश्मीर में घुसपैठ करने की कोशिश करने वाले आतंकियों की पैरवी की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि "मैं आजाद जम्मू कश्मीर (दरअसल पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर/POK) के कश्मीरियों का दर्द समझता हूं कि वो भारत अधिकृत कश्मीर/IOK (भारतीय कश्मीर) में अपने साथी कश्मीरियों को 2 महीने से ज्यादा वक्त से अमानवीय कर्फ्यू में देख रहे हैं। लेकिन कोई लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) पार करके उनकी मानवीय सहायता या मदद करने के लिए जाता है तो भारत इसे पाकिस्तान प्रायोजित "इस्लामिक आतंकवाद" का नाम देता है।"

Created On :   6 Oct 2019 7:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story