comScore

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंक भागे आतंकी, कोई हताहत नहीं 

July 07th, 2018 11:55 IST

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया और भाग निकले। श्रीनगर के पंथाचौक में आतंकियों ने ये हमला किया। ग्रेनेड हमला करने के दो घंटे बाद पुलवामा में सीआरपीएफ के शिविर पर अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर (यूबीजीएल) से ग्रेनेड दागा। दोनों हमलों में सुरक्षाबलों को नुकसान नहीं पहुंचा।

शाम करीब साढ़े छह बजे आतंकियों ने पंथाचौक में नाके पर तैनात सीआरपीएफ के जवानों पर ग्रेनेड फेंका। ग्रेनेड शिविर से कुछ दूरी पर गिरकर फट गया। इससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। जिसका फायदा उठाकर आतंकी मौके से भाग निकले। इस घटना के करीब 2 घंटे बाद साढ़े आठ बजे पुलवामा के टहाब में स्थित सेना की 55 आरआर व सीआरपीएफ की 180वीं वाहिनी के शिविर पर हमला किया।

दोनों ही ग्रेनेड शिविर के बाहर गिरे और धमाके के साथ फट गए। आतंकियों ने स्वचालित हथियारों से शिविर पर गोलियां भी दागीं। जवानों ने जवाबी फायर किया। करीब पांच से सात मिनट तक दोनों तरफ से गोलियां चलीं। इसके बाद आतंकी भाग निकले। एसएसपी पुलवामा मुहम्मद असलम चौधरी ने कहा कि आतंकियों को पकड़ने के लिए टहाब में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। 

कमेंट करें
6MThe