गुजरात में अपर जिला जज पर आरोपी ने किया पत्थर से हमला

The accused attacked the Additional District Judge with a stone in Gujarat
गुजरात में अपर जिला जज पर आरोपी ने किया पत्थर से हमला
नवसारी गुजरात में अपर जिला जज पर आरोपी ने किया पत्थर से हमला
हाईलाइट
  • महिदा ने कहा कि इस आरोपी का जजों पर हमला करने का इतिहास रहा है

डिजिटल डेस्क, नवसारी (गुजरात)। गुजरात के नवसारी के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश पर शुक्रवार को एक दोषी ने अदालत कक्ष में मामले की सुनवाई के दौरान उन पर पत्थर से हमला कर दिया। जिसमें वह बाल-बाल बचीं। नवसारी जिला बार एसोसिएशन ने घटना की निंदा करते हुए इसकी जांच की मांग की है।

अधिवक्ता प्रतापसिंह महिदा ने स्थानीय मीडिया को बताया कि यह घटना अतिरिक्त जिला न्यायाधीश आरआर देसाई की अदालत में हुई। आरोपी धर्मेश राठौड़ ने महिला जज पर पत्थर फेंका, जिसमें वह बाल-बाल बच गई। ड्यूटी पर मौजूद पुलिस ने तुरंत आरोपी को पकड़ लिया और उसे अदालत कक्ष से बाहर ले गई। आरोपी जेल परिसर से पत्थर लेकर आया था।

महिदा ने कहा कि इस आरोपी का जजों पर हमला करने का इतिहास रहा है, फिर भी पुलिस (जापता पुलिस) द्वारा कोई एहतियाती कदम नहीं उठाया गया। बीते दिनों आरोपी ने जज पर जूता फेंका था। बार एसोसिएशन पुलिस की भूमिका की जांच की मांग कर रहा है कि क्या उनके पास कोई पूर्व सूचना थी या आरोपी को अदालत में पेश करने से पहले उसकी शारीरिक तलाशी क्यों नहीं ली गई।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Dec 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story