जम्मू-कश्मीर : बस पर हमले की जिम्मेदारी लेने वाले संगठन के दावे की होगी जांच

May 15th, 2022

हाईलाइट

  • हमले में चार की मौत हो गई थी और 20 यात्री घायल हो गए

डिजिटल डेस्क, जम्मू। एक आतंकी समूह द्वारा 13 मई को माता वैष्णो देवी तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर हुए हमले की जिम्मेदारी लेने के बाद पुलिस और एनआईए इस घटना की जांच में जुट गई है।

शुक्रवार को माता वैष्णो देवी के तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस को कटरा क्षेत्र में एक विस्फोटक से उड़ा दिया गया, जिसमें चार की मौत हो गई थी और 20 यात्री घायल हो गए।

एक आतंकी संगठन जम्मू और कश्मीर स्वतंत्रता सेनानियों (जेकेएफएफ) ने हमले की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि बस को एक विस्फोटक उपकरण (आईडी) से निशाना बनाया गया था।

आतंकवादियों के दावे की सत्यता के बारे में पूछे जाने पर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद जैसे आतंकी समूहों के लिए हमला करना और फिर उन संगठनों के माध्यम से जिम्मेदारी का दावा करना असामान्य नहीं हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, हमने फोरेंसिक और अन्य सबूत एकत्र किए हैं। हरसंभव प्रसास किए जा रहे हैं। आतंकवादी समूह द्वारा किए गए दावे पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी, जब तक कि हमें पुष्ट सबूत नहीं मिलते।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.