दैनिक भास्कर हिंदी: दुल्हे ने दुल्हन के 9 वर्षीय भाई की हत्या की, 3 को एसयूवी से कुचला

June 17th, 2020

हाईलाइट

  • दुल्हे ने दुल्हन के 9 वर्षीय भाई की हत्या की, 3 को एसयूवी से कुचला

फरुखाबाद (उप्र), 17 जून (आईएएनएस)। क्षेत्र में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, शादी के दौरान खाना परोसने को लेकर हुई बहस के बाद दूल्हे ने अपने नौ वर्षीय साले की हत्या कर दी और अपनी एसयूवी से दो महिलाओं और एक किशोरी को कुचल दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गईं।

दूल्हा मनोज कुमार और उसके दोस्तों ने सोमवार रात शमशाबाद इलाके में शादी में उन्हें दी जाने वाली मिठाई पर दुल्हन के रिश्तेदारों के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया।

दुल्हन के भाई पुनीत ने कहा, जब वे बहस कर रहे थे तब वे नशे में धुत थे। वरिष्ठों ने हस्तक्षेप किया, लेकिन उन्होंने मेरे मामा पर गोली चला दी, हालांकि वे बच गए।

पुनीत ने आरोप लगाया कि उसका छोटा भाई प्रांशु, जो मनोज और उसके दोस्तों को पानी पिला रहा था, उसे आरोपी एसयूवी में बंद कर अपने साथ ले गए।

पुनीत ने दावा किया, भागते समय उन्होंने अपनी एसयूवी को दो महिलाओं और एक किशोरी पर चढ़ा दिया, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं। हमने प्रांशु के साथ लौटने के लिए मनोज को कई बार फोन किए, लेकिन उसने मना कर दिया। अगली सुबह 3 बजे, उन्होंने मेरे भाई का शव गांव में फेक कर भाग गए।

प्रांशु के शरीर पर गला दबाने का निशान था और उसके चेहरे को बिगाड़ दिया गया था।

घायल विमला (50), मिथिलेश (35) और सपना (17) को फरुर्खाबाद के लोहिया जिला अस्पताल में ले जाया गया, जहां मिथिलेश की हालत गंभीर बताई गई।

कमयगंज स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ल अधिकारी राजवीर सिंह गौर ने कहा, प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि दोनों पक्षों के पुरुषों में काफी तीखी बहस हुई थी। दूल्हे ने तीन रिश्तेदारों और संभवत: लड़के पर एसयूवी चढ़ा दी। पीड़ित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट में खुलासा हो पाएगा कि बच्चे को किसी वाहन से कुचला गया था या उसका गला घोंटा गया था।