देश के सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी का दुखद निधन, इन हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

The sad demise of the countrys CDS Bipin Rawat and his wife, these celebrities paid tribute
देश के सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी का दुखद निधन, इन हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि
कुन्नूर हेलिकॉप्टर हादसा देश के सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी का दुखद निधन, इन हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि
हाईलाइट
  • बिपिन रावत के निधन के बाद देशभर में शोक की लहर
  • भारत ने अपना पहला सीडीएस खोया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ जनरल बिपिन रावत नहीं रहे। बता दें कि तमिलाडु के कुन्नूर में बुधवार को हुए हेलिकॉप्टर दुर्घटना में 14 लोगों में से उनकी पत्नी समेत 13 अन्य अफसरों की मौत की पुष्टि हुई है। तमिलनाडु हादसे में ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह गंभीर रुप से घायल हुए हैं। उनका इलाज वेलिंगटन के मिलिट्री अस्पताल में किया जा रहा है, जहां वे जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है।   एयर फोर्स पायलट का अस्पताल में इलाज चल रहा है, वहां वह जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। सूत्रों की मानें तो मौसम की खराबी के कारण हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। आपको बता दें देश कि इन हस्तियों ट्वीट कर जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर दुख प्रकट किया

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर जनरल बिपिन रावत की निधन पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि जनरल बिपिन रावत एक उत्कृष्ट सैनिक थे। एक सच्चे देशभक्त, उन्होंने हमारे सशस्त्र बलों और सुरक्षा तंत्र के आधुनिकीकरण में बहुत योगदान दिया। सामरिक मामलों पर उनकी सोच व दृष्टिकोण असाधारण थे। उनके निधन से मुझे गहरा दुख पहुंचा है। शांति

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर दुख जताया

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ ने ट्वीट कर दुख प्रकट किया और कहा कि.तमिलनाडु में आज एक बेहद दुर्भाग्यपूर्ण हेलीकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य सशस्त्र बलों के जवानों के आकस्मिक निधन से गहरा दुख हुआ। उनका असामयिक निधन हमारे सशस्त्र बलों और देश के लिए एक अपूरणीय क्षति है

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया

आपको बता दें जनरल बिपिन रावत की निधन पर देश के गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर दुख प्रकट करते हुआ कहा कि देश के लिए एक बहुत ही दुखद दिन क्योंकि हमने अपने सीडीएस जनरल बिपिन रावत जी को एक बहुत ही दुखद दुर्घटना में खो दिया है। वह सबसे बहादुर सैनिकों में से एक थे, जिन्होंने अत्यंत भक्ति के साथ मातृभूमि की सेवा की है। उनके अनुकरणीय योगदान और प्रतिबद्धता को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। मुझे गहरा दुख हुआ है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर जताया दुख

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर जनरल बिपिन रावत के साथ उनकी पत्नी व अन्य अधिकारियों की मौत पर गहरा दुख जताया। उन्होंने कहा कि मैं जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। यह एक अभूतपूर्व त्रासदी है और इस कठिन समय में हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। अपनी जान गंवाने वाले अन्य सभी लोगों के प्रति भी हार्दिक संवेदना।

इन हस्तियों ने भी ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

 

 

Created On :   8 Dec 2021 1:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story