चोरों ने बैंक में लगाई सेंध, नकदी समेत 2 करोड़ से ज्यादा का माल लूटा

Thieves broke into the bank, looted goods worth more than 2 crores including cash
चोरों ने बैंक में लगाई सेंध, नकदी समेत 2 करोड़ से ज्यादा का माल लूटा
हैदराबाद चोरों ने बैंक में लगाई सेंध, नकदी समेत 2 करोड़ से ज्यादा का माल लूटा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना के निजामाबाद जिले में एक फिल्मी स्टाइल से की गई चोरी में चोरों ने एक बैंक में सेंध लगा दी और 2.07 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी और आभूषण लूट लिए। पुलिस ने कहा कि चोरी जिले के मेंडोरा मंडल के बुसापुर गांव में तेलंगाना ग्रामीण बैंक में हुई। मामला शनिवार रात का है, लेकिन सोमवार को इसका खुलासा तब हुआ जब रविवार को छुट्टी के बाद बैंक खोला गया।

पुलिस ने कहा कि चोरों ने बैंक में प्रवेश करने के लिए लोहे के शटर को काटने के लिए गैस कटर का उपयोग करके भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के बगल के कार्यालय से बैंक में प्रवेश किया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि लॉकर को तोड़ने और नकदी और अन्य कीमती सामान निकालने के लिए गैस कटर का भी इस्तेमाल किया गया। बैंक अधिकारियों ने पुलिस को बताया कि 7.22 लाख रुपये नकद और 2 करोड़ रुपये के सोने के आभूषण गायब हैं। आभूषण जमाकर्ताओं के थे, जिन्होंने कीमती सामान के बदले कर्ज लिया था।

पुलिस के मुताबिक यह एक सुनियोजित डकैती थी। चोरों ने चोरी करने से पहले सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिएा। माना जा रहा था कि उन्होंने मास्क भी पहने हुए थे क्योंकि परिसर में एक मुखौटा पाया गया था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बैंक पहुंचे। जांचकर्ताओं ने मौके से सुराग जुटाए। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और वे आरोपियों की पहचान करने और उनका पता लगाने के लिए कुछ सुरागों पर काम कर रहे हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story