भाजपा के कद्दावर नेता को धमकी, बहुत कम दिन बचे हैं तुम्हारे

Threat to BJPs leader, very few days are left for you
भाजपा के कद्दावर नेता को धमकी, बहुत कम दिन बचे हैं तुम्हारे
भाजपा के कद्दावर नेता को धमकी, बहुत कम दिन बचे हैं तुम्हारे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बहुत कम दिन बचे हैं अब तुम्हारे। इन चंद अल्फाजों ने दिल्ली पुलिस और भाजपा के कद्दावर नेता व पूर्व सांसद के होश उड़ा दिए हैं। धमकी देने वाले का फिलहाल पता नहीं चला है। इस सिलसिले में शिकायत दर्ज करके नई दिल्ली जिला पुलिस के नार्थ एवन्यू थाने ने जांच शुरू कर दी है।

धमकी भाजपा के पूर्व सांसद विनय कटियार को दी गई है। घटना 11 दिसंबर रात के वक्त की बताई जा रही है। शिकायत अगले दिन यानि 12 दिसंबर को नार्थ एवन्यू थाने में दर्ज की गई। नई दिल्ली जिला डीसीपी ईश सिंघल ने शुक्रवार को आईएएनएस से घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, इस मामले में शिकायत दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। धमकी देने वाले का पता किया जा रहा है। आईएएनएस के पास मौजूद शिकायत के मुताबिक, शिकायत विनय कटियार के सुरक्षा प्रभारी और यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर श्योराज सिंह के बयान पर दर्ज की गई है।

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, घटना के वक्त पूर्व सांसद नई दिल्ली नार्थ एवन्यू स्थित सरकारी बंगले में ही मौजूद थे। रात करीब 12 बजे के आसपास विनय कटियार के पर्सनल मोबाइल पर एक अनजान मोबाइल नंबर से फोन कॉल आई। कॉल करने वाले ने अपशब्दों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। विनय कटियार ने जब अपने बारे में बताना चाहा, तो मोबाइल कॉल करने वाले ने कहा कि, तुम्हारे दिन अब बहुत कम बचे हैं। कब तक बचोगे। तुम्हारे दिन थोड़े रह गए हैं, मार देंगे। विनय कटियार ने जब फोन कॉल करने वाले से पूछा कि वो कहां से बोल रहा है तो जवाब मिला, जंतर मंतर (दिल्ली) से। इसके बाद मोबाइल-कॉल करने वाले ने कॉल डिस्कनेक्ट कर दी।

फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम का पता लगते ही नई दिल्ली जिला पुलिस के तमाम आला अफसर घटनास्थल पर पहुंच गए। जिस मोबाइल से धमकी दी गई उसके बारे में पुलिस को काफी कुछ पता चल चुका है। नई दिल्ली जिला डीसीपी ने आईएएनएस से शुक्रवार को कहा, धमकी देने वाले के बारे में काफी कुछ जानकारी जुटाने की कोशिशें जारी हैं। जल्दी ही सफलता मिल सकती है।

 

Created On :   13 Dec 2019 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story