छात्रा के अपहरण व गैंगरेप मामले में नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
दुष्कर्म छात्रा के अपहरण व गैंगरेप मामले में नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार
हाईलाइट
  • मामले की जांच

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। गुरुग्राम में 14 वर्षीय छात्रा के अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है, जिसे सोमवार को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है। मामले की जांच की जा रही है और बाकी आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

पीड़िता के पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि पिछले साल 18 दिसंबर को एक खेल कार्यक्रम के दौरान आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली उसकी बेटी का उसके स्कूल से अपहरण कर लिया गया था। जिसके बाद आरोपी उसे एक पहाड़ी इलाके में ले गए और बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया।

आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। तीनों आरोपियों ने युवती का आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। शिकायत के बाद शनिवार को सोहना सदर थाने में तीन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 March 2023 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story