लिव-इन में रह रहे विदेशी युवक की हत्या के मामले में प्रेमिका सहित तीन गिरफ्तार

Three arrested, including girlfriend in murder of live-in foreign man
लिव-इन में रह रहे विदेशी युवक की हत्या के मामले में प्रेमिका सहित तीन गिरफ्तार
लिव-इन में रह रहे विदेशी युवक की हत्या के मामले में प्रेमिका सहित तीन गिरफ्तार
हाईलाइट
  • गिरफ्तार लड़की
  • विदेशी लड़के के साथ एक साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी
  • नेपाल के रहने वाले सुनील की हत्या में दिल्ली पुलिस ने दो युवकों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली जिले के अमर कॉलोनी इलाके में बीते सप्ताह विदेशी युवक की हत्या के मामले में एक लड़की सहित तीन लोगों को गिफ्तार किया है। गिरफ्तार लड़की, विदेशी लड़के के साथ एक साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। मरने वाला युवक (28) नेपाल का रहने वाला था। काफी समय से वह नेपाली मूल की ही लड़की के साथ लिव-इन रिलेशन में अमर कॉलोनी इलाके में एक मकान में किराये का कमरा लेकर रह रहा था। युवक का नाम सुनील तमांग था।

सुनील की हत्या में दिल्ली पुलिस ने दो युवकों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में सुनील की प्रेमिका भी शामिल है। घटना का खुलासा भी तब हुआ जब, सुनील की प्रेमिका ने कमरे में लाश पड़ी होने की सूचना लोगों को मंगलवार को दोपहर के वक्त सबसे पहले दी। घटना से एक दिन पहले यानि सोमवार को वो ग्रेटर नोएडा चली गयी थी। उसका ग्रेटर नोएडा जाना भी सुनील की हत्या के षड्यंत्र का ही हिस्सा निकला है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सील करके पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस का कहना है कि, सुनील एक होटल में छोटी-मोटी नौकरी करता था। दिल्ली पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, आरोपियों में से दो को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार करके दिल्ली लाया गया है।

 

Created On :   18 Sep 2019 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story