आज दीपों का त्योहार दीपावली मनाया जा रहा है, पीएम समेत कई नेताओं ने दी बधाई

Today Diwali, the festival of lights, is being celebrated, many leaders including PM congratulated
आज दीपों का त्योहार दीपावली मनाया जा रहा है, पीएम समेत कई नेताओं ने दी बधाई
दीपों का त्योहार आज दीपों का त्योहार दीपावली मनाया जा रहा है, पीएम समेत कई नेताओं ने दी बधाई
हाईलाइट
  • दीपक का उजाला बिना भेदभाव के रोशनी देता है राहुल गांधी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देशभर में आज दीपों का त्योहार दीपावली मनाया जा रहा है।  बाजारों में लोग जमकर खरीददारी कर रहे हैं। इस शुभ मौके पर सभी दलों के राजनेताओं की तरफ से देशवासियों को शुभकामना संदेश दिया जा रहा है। इस अवसर पर पीएम मोदी ने देशवासियों के सुख और उनकी संपन्नता की कामना की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- दीपावली के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं औऱ बधाई दी। पीएम ने कहा मेरी कामना है कि यह प्रकाश पर्व आप सभी के जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य लेकर आए।

अमित शाह ने दी बधाई

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस मौके पर ट्वीट करते हुए देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि लोगों के जीवन में प्रकाश नई ऊर्जा लेकर आए। सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं. प्रकाश व खुशियों का यह महापर्व सभी के जीवन को नई उर्जा, प्रकाश, आरोग्य और समृद्धि से आलोकित करे।

राहुल गांधी ने दी शुभकामनाएं

कांग्रेस वरिष्ठ नेता पूर्व अध्यक्ष  सांसद राहुल गांधी ने दिवाली के मौके पर बधाई दी है। राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा दीपक का उजाला बिना किसी भेदभाव के सबको रौशनी देता है। यही दीपावली का संदेश है। अपनों के बीच दिवाली हो, सबके दिलों को जोड़ने वाली हो।

Created On :   4 Nov 2021 6:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story