आज दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के सवालों के घेरे में होंगी जैकलीन फर्नांडीज

Today, Jacqueline Fernandez will be under the scanner of the Economic Offenses Wing of Delhi Police.
आज दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के सवालों के घेरे में होंगी जैकलीन फर्नांडीज
मनी लॉन्ड्रिंग मामला आज दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के सवालों के घेरे में होंगी जैकलीन फर्नांडीज
हाईलाइट
  • नोरा फतेही और पिंकी ईरानी भी है रडार में

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज की परेशानियां शायद आज और बढ़ने वाली हैं। फर्नांडीज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज दिल्ली पुलिस के सामने पेश होने वाली हैं। 200 करोड़ की ठगी मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने आज जैकलीन को पूछताछ के लिए बुलाया है। गौरतलब है कि उनसे सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े हुए सवाल पूछे जाएंगे। 

जानकारी के मुताबिक, जैकलीन 11 बजे दिल्ली पुलिस EOW के सामने पेश होंगी। इस पूछताछ के लिए लिए दिल्ली पुलिस ने सवालों की लिस्ट भी तैयार कर ली है। EOW की ज्वॉइंट कमिश्नर छाया शर्मा और स्पेशल कमिश्नर रविन्द्र यादव के अलावा लगभग 5 से 6 अफसर जैकलीन से पूछताछ करेंगे।

इस दौरान उनसे 200 करोड़ से ज्यादा की ठगी के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर के मामले में पूछताछ की जाएगी। इससे पहले दिल्ली पुलिस बॉलीवुड एक्ट्रेस को दो बार समन भेज चुकी है लेकिन जैकलीन उस दौरान पेश नहीं हुई थी लेकिन इस बार दिल्ली पुलिस द्वारा सख्त निर्देश मिलने के बाद उन्हें हर हालत में पेश होना होगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली पुलिस उनसे सुकेश और उनके बीच रिश्ते के अलावा महंगे गिफ्ट्स के बारे में जानने का प्रयास करेगी। 

नोरा फतेही और पिंकी ईरानी भी है रडार में 

जैकलीन के अलावा इस मामले में पिंकी ईरानी को भी समन किया है। पिंकी ने ही जैकलीन को सुकेश से मिलवाया था। दिल्ली पुलिस आज जैकलीन और पिंकी को आमने- सामने बैठाकर भी पूछताछ कर सकती है। इससे पहले इस मामले में नोरा फतेही से भी पूछताछ की जा चुकी है। 

जानकारी के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये से ज्यादा के कीमती तोहफा दिए हैं। सुकेश ने जैकलीन ही नहीं बल्कि उनके घरवालों को भी महंगे तोहफे दिए थे, जिसमें कार, कीमती सामान के अलावा 1.32 करोड़ रुपये और 15 लाख रुपये की धनराशि शामिल है।

Created On :   14 Sep 2022 4:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story