आंध्र प्रदेश में ट्रेन पटरी से उतरी, नौ ट्रेनें रद्द

Train derails in Andhra Pradesh, nine trains canceled
आंध्र प्रदेश में ट्रेन पटरी से उतरी, नौ ट्रेनें रद्द
पटरी से उतरी मालगाड़ी आंध्र प्रदेश में ट्रेन पटरी से उतरी, नौ ट्रेनें रद्द
हाईलाइट
  • ट्रेन के समय में बदलाव

डिजिटल डेस्क, विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश में राजमुंदरी रेलवे स्टेशन के पास बुधवार तड़के एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई, जिससे नौ ट्रेनें रद्द हो गईं।

दक्षिण मध्य रेलवे, विजयवाड़ा मंडल के अधिकारियों के अनुसार राजमुंदरी यार्ड में मुख्य लाइन पर तड़के करीब तीन बजे मालगाड़ी पटरी से उतर गई।

घटना के बाद, रेलवे अधिकारी एक ट्रैक पर ट्रेनों की आवाजाही की अनुमति दे रहे थे। इसके चलते नौ ट्रेनों को रद्द करना पड़ा है। दो अन्य ट्रेनों को आंशिक रूप से रद्द कर दिया गया और एक ट्रेन के समय में बदलाव किया गया।

विजयवाड़ा-विशाखापत्तनम, विशाखापत्तनम-विजयवाड़ा, गुंटूर-विशाखापत्तनम, विशाखापत्तनम-गुंटूर, विशाखापत्तनम-विजयवाड़ा, विजयवाड़ा-विशाखापत्तनम, विजयवाड़ा-गुंटूर, गुंटूर-विजयवाड़ा और काकीनाडा पोर्ट-विजयवाड़ा को रद्द कर दिया गया है।

रेलवे अधिकारियों ने काकीनाडा शहर और विजयवाड़ा के बीच काकीनाडा पोर्ट-विजयवाड़ा ट्रेन को आंशिक रूप से रद्द करने की भी घोषणा की। विजयवाड़ा-राजमुंदरी ट्रेन को ताडेपल्लीगुडेम और राजमुंदरी के बीच आंशिक रूप से रद्द कर दिया गया है।

विजयवाड़ा-लिंगमपल्ली ट्रेन के समय में दो घंटे का बदलाव किया गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Nov 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story