comScore

ममता बनर्जी को एक और झटका, TMC विधायक मनीरूल इस्लाम बीजेपी में शामिल

ममता बनर्जी को एक और झटका, TMC विधायक मनीरूल इस्लाम बीजेपी में शामिल

हाईलाइट

  • पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और झटका लगा है
  • तृणमूल कांग्रेस (TMC) के विधायक मनीरूल इस्लाम बीजेपी में शामिल हो गए हैं
  • कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय की मौजूदगी में मनीरूल ने बीजेपी का दामन थामा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और झटका लगा है। तृणमूल कांग्रेस (TMC) के विधायक मनीरूल इस्लाम बीजेपी में शामिल हो गए हैं। बीजेपी को दिल्ली मुख्यालय में बुधवार को कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय की मौजूदगी में मनीरूल ने बीजेपी का दामन थामा। मनीरूल के साथ अन्य TMC नेता गदाधर हाजरा, मोहम्मद आसिफ इकबाल और निमाई दास भी बीजेपी में शामिल हुए हैं। इससे पहले मंगलवार को भी TMC के दो विधायक बीजेपी में शामिल हो गए थे। 

मुकुल रॉय ने कहा कि बीजेपी में आज चार महत्वपूर्ण जॉइनिंग हुई है। बीरभूम जिले की लाभपुर विधानसभा से टीएमसी विधायक मनीरूल इस्लाम बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इसके अलावा टीएमसी के बीरभूम जिले के युवा विंग अध्यक्ष और पूर्व विधायक गदाधर हाजरा, टीएमसी युवा विंग के जनरल सेक्रेटरी मोहम्मद आसिफ इकबाल और कार्यकर्ता निमाई दास ने बीजेपी की सदस्यता ली है। मुकुल रॉय ने कहा कि ये एक एक्सटेंशन है। इन चारों ने सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के स्लोगन में विश्वास जाताते हुए बीजेपी जॉइन की है। 

बीजेपी के जनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल के अंदर आतंक वाली राजनीति चल रही है। तृममूल कांग्रेस के भीतर का फी अंतरकलह है। अहंकार के कारण वहां नेताओं का काम करने में दम घुट रहा है। इसीलिए बड़ी संख्या में लोगों का विश्वास पीएम मोदी पर है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मोदीजी बंगाल में हिंसा खत्म करेंगे और क्षेत्र का विकास करेंगे। वहीं पीएम मोदी शपथ ग्रहण में ममता बनर्जी के शामिल नहीं होने को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि शायद वह यहां न आने का बहाना खोज रही थी।

इससे पहले मंगलवार को टीएमसी के 2 विधायक सुभ्रांशु रॉय और तुषारकांति भट्टाचार्जी ने टीएमसी का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था। सुभ्रांशु रॉय बीजापुर से विधायक है। वह पश्चिम बंगाल में बीजेपी के चुनावी अभियान के संयोजक मुकुल रॉय के बेटे हैं। उन्हें तृणमूल कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद 24 मई को पार्टी से बाहर निकाल दिया था। उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के मामले में टीएमसी से निकाला गया था। वो अपने पिता की तारीफ़ कर रहे थे और ममता की बुराई। तुषारकांति भट्टाचार्जी बिष्णुपुर से विधायक है।

कमेंट करें
y4L3v