comScore

दो बड़े हादसों में 12 की मौत, 26 घायल

June 23rd, 2018 17:43 IST

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दो बड़े हादसों में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 26 लोग घायल हो गए। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में ट्रक की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी ओर गुजरात में भी एक दर्दनाक ट्रक हादसा हो गया। इस हादसे में 7 लोगों की जान चली गई और करीब दो दर्जन लोग जख्मी हो गए।

उन्नाव (यूपी) - 

यूपी के उन्नाव में रेत से लदा एक ट्रक मुड़ते वक्त अचानक असंतुलित होकर एक कार के ऊपर पलट गया। इस दौरान ट्रक के नीचे दबने से पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रसूलाबाद पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक कार में उन्नाव डीएम ऑफिस में कार्यरत हीरालाल, उनकी पत्नी, बेटी और बेटा सहित अन्य तीन लोग सवार थे। ये लोग उन्नाव से बांगरमऊ की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान बालू से लदे ट्रक की चपेट में आ गए। ये घटना रसूलाबाद पेट्रोल पंप के पास हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

गुजरात में पुल से नीचे गिरा ट्रक 

गुजरात के अमरेली राजुला में एक ट्रक पलटने से 7 लोगों को मौत हो गई, वहीं 24 लोग घायल हुए हैं। दरअसल हादसा शुक्रवार रात को हुआ। अमरेली राजुला में भावनगर-सोमनाथ हाइवे पर चल रहा एक ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पुल के नीचे गिर गया। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों का इलाज जारी है। 

कमेंट करें
sUF3u