कोलकाता की झील में तूफान के दौरान नाव पलटने से 2 नाविकों की मौत

Two sailors killed as boat capsizes during storm in Kolkatas lake
कोलकाता की झील में तूफान के दौरान नाव पलटने से 2 नाविकों की मौत
तूफान कोलकाता की झील में तूफान के दौरान नाव पलटने से 2 नाविकों की मौत
हाईलाइट
  • नाव में चार लोग सवार

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। दक्षिण कोलकाता में धाकुरिया झील के नाम से मशहूर रवींद्र सरोबार झील पर शनिवार शाम अचानक तेज हवा के झोंके ने दो नाव चलाने वालों को भारी नुकसान पहुंचाया।

नाव डूबने का मामला शाम 5.30 बजे का है, जब अचानक तेज हवा के झोंके के बाद चालक दल की पांच नौकाओं में से एक डूब गई। उस नाव में चार लोग सवार थे। नाव जिस स्थान पर डूबी, वहां झील की पानी की गहराई लगभग 20 मीटर थी।

चार नाविकों में से दो तैरने में कामयाब रहे, जबकि दो लापता हो गए। राज्य आपदा प्रबंधन विभाग के गोताखोरों ने तीन घंटे के लंबे ऑपरेशन के बाद शवों को बाहर निकाला। दोनों मृतकों की पहचान पुष्पन संधूखा और सौरदीप चटर्जी के रूप में हुई है, जो किशोर थे।

इस बीच, पश्चिम बंगाल में तूफान नॉरवेस्टर और आसमानी बिजली से तीन और मौतें हुई हैं। दो पूर्वी बर्दवान जिले में और एक हुगली जिले में। शनिवार को अचानक आए नॉरवेस्टर ने भी कोलकाता हवाईअड्डे पर लगभग एक घंटे के लिए सामान्य उड़ान सेवाएं प्रभावित कीं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 May 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story