आरोपियों को दिल्ली लाएगी एनआईए टीम

Udaipur massacre: NIA team will bring the accused to Delhi
आरोपियों को दिल्ली लाएगी एनआईए टीम
उदयपुर हत्याकांड आरोपियों को दिल्ली लाएगी एनआईए टीम
हाईलाइट
  • उदयपुर हत्याकांड: आरोपियों को दिल्ली लाएगी एनआईए टीम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या करने वाले दो मुख्य आरोपियों मोहम्मद रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम दिल्ली लाएगी।

एनआईए ने इस मामले की जांच अपने हाथ में ले ली है। आरोपियों को दिल्ली कोर्ट में पेश किया जाएगा।

एनआईए सूत्रों ने बताया कि दोनों आरोपियों को बेहद गोपनीय तरीके से दिल्ली लाया जाएगा। सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि उन पर विभिन्न समूहों के लोग हमला कर सकते हैं।

गौस मोहम्मद साल 2014 में कराची गया था, जहां वह दावत-ए-इस्लामी संगठन के संपर्क में आया था और तभी से वह उस संगठन से जुड़ा हुआ है।

वीडियो में दोनों आरोपियों ने कन्हैया लाल की हत्या के बाद कहा कि वे इस्लाम के अपमान का बदला ले रहे हैं।

बता दें, 28 जून की दोपहर दोनों आरोपी कपड़ा सिलाने के बहाने कन्हैया लाल की दुकान में घुसे थे। नाप लेने के दौरान आरोपियों ने उसका गला रेत दिया। इस दौरान उन्होंने इस बर्बर हत्या का वीडियो भी बनाया।

इस घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। राजस्थान सरकार ने किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए तुरंत इंटरनेट सेवाएं बंद कर दीं। शहर भर में भारी संख्या में पुलिस और सुरक्षाबल तैनात है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story