यूएनजीए अध्यक्ष ने धनखड़ से की मुलाकात, मजबूत समर्थन के लिए भारत को धन्यवाद दिया

UNGA President meets Dhankhar, thanks India for strong support
यूएनजीए अध्यक्ष ने धनखड़ से की मुलाकात, मजबूत समर्थन के लिए भारत को धन्यवाद दिया
नई दिल्ली यूएनजीए अध्यक्ष ने धनखड़ से की मुलाकात, मजबूत समर्थन के लिए भारत को धन्यवाद दिया
हाईलाइट
  • सबका साथ सबका विकास

डिजिटल डेस्क, संयुक्त राष्ट्र। संयुक्त राष्ट्र महासभा के अध्यक्ष अब्दुल्ला शाहिद ने रविवार को नई दिल्ली में भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और विदेश सचिव विनय मोहन क्वात्रा से मुलाकात की।

शाहिद ने ट्वीट किया कि बैठकों के दौरान उन्होंने अपने प्रेसीडेंसी ऑफ होप के लिए मजबूत समर्थन के मद्देनजर भारत को धन्यवाद दिया। दो दिवसीय यात्रा पर रविवार को नई दिल्ली पहुंचे, शाहिद ने संयुक्त राष्ट्र के कर्मचारियों से भी मुलाकात की और बैठक के बाद ट्वीट किया: संयुक्त राष्ट्र सबका साथ सबका विकास के लक्ष्य के साथ परिवर्तनकारी परिवर्तन लाने के लिए भारत की राष्ट्रीय प्राथमिकताओं का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध है।

शाहिद ने ट्वीट किया कि धनखड़ के साथ, हमारी चर्चा यूएनजीए-76 के दौरान मेरी पांच प्राथमिकताओं पर हुई, विशेष रूप से कोविड-19 से उबरने और ग्रह की जरूरतों का जवाब देने के लिए चर्चा हुई।

उन्होंने क्वात्रा के साथ अपनी मुलाकात के बारे में ट्वीट किया, यूएनजीए 76 की प्रमुख चुनौतियों और उपलब्धियों पर चर्चा की और बहुपक्षवाद और विश्व शांति और सुरक्षा के प्रयासों के लिए भारत की मजबूत प्रतिबद्धता के लिए भारत की सराहना की।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Aug 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story