उप्र : नाबालिग से सामूहिक बलात्कार मामले में 1 गिरफ्तार

UP: 1 arrested for gangrape of minor
उप्र : नाबालिग से सामूहिक बलात्कार मामले में 1 गिरफ्तार
उप्र : नाबालिग से सामूहिक बलात्कार मामले में 1 गिरफ्तार
हाईलाइट
  • उप्र : नाबालिग से सामूहिक बलात्कार मामले में 1 गिरफ्तार

सीतापुर (उत्तर प्रदेश), 15 सितम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक सप्ताह पहले नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वहीं मामले के अन्य आरोपियों में से 4 अभी भी फरार हैं।

इमलिया सुल्तानपुर गांव का ये मामला सोमवार को तब सामने आया जब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने इस कुकृत्य का वीडियो मोबाइल पर बनाया था और धमकी दी थी कि यदि इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वे उसे जान से मार देंगे।

पुलिस ने कहा कि घटना 7 सितंबर को हुई थी। लड़की जब बाजार से घर लौट रही थी, तब पास के गांव के दो युवक शीबू और नाजिम उसे घसीटते हुए एक गन्ने के खेत में ले गए। वहां तीन और लोग इंतजार कर रहे थे। इन पांचों ने नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया और सोमवार को शीबू को गिरफ्तार कर लिया गया।

सीतापुर के पुलिस अधीक्षक आर.पी. सिंह और एडिशनल एसपी (दक्षिण) राजीव दीक्षित ने एहतियात के तौर पर गांव का दौरा किया। घटना के कारण उपजे तनाव के चलते गांव में पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

एसपी ने कहा, हम बाकी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें कड़ी सजा मिले। लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

एसडीजे-एसकेपी

Created On :   15 Sep 2020 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story