दैनिक भास्कर हिंदी: उप्र : आजमगढ़ में प्रवासियों के बीच डटी अखिलेश की टीम

June 4th, 2020

हाईलाइट

  • उप्र : आजमगढ़ में प्रवासियों के बीच डटी अखिलेश की टीम

लखनऊ, 3 जून (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की टीम से जुड़े लोग उनके संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में डेरा डाल दिए हैं। कोरोना काल में उनकी टीम दूसरे शहरों से लौटे प्रवासी मजदूरों के बीच जाकर उनकी समस्याएं जानकर मदद पहुंचा रही है।

यह कवायद अखिलेश के निर्देश पर चल रहा है। हर जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर राहत कार्यों का संचालन करने को कहा गया है, ताकि जनता को लगे कि संकट की घड़ी में समाजवादी पार्टी उनके साथ खड़ी है। सपा के कोरोना काल में एक्शन मोड में आने को आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह ने बुधवार को पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में जाकर प्रवासी मजदूरों के साथ समय बिताया। इस मौके पर आजमगढ़ के जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, गुलाब सिंह यादव, विजय यादव आदि प्रमुख नेताओं के साथ उन्होंने सदर विधानसभा क्षेत्र के उकरौडा गांव में प्रवासी मजदूरों को चप्पल, साबुन, टूथपेस्ट आदि जरूरी सामग्री वितरित की।

सपा नेता सिंह ने कहा कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया। यह कार्य आजमगढ़ समेत पूरे प्रदेश में निरंतर जारी रहेगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को जरूरतमंदों की हर संभव सहायता का निर्देश दिया है।