comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

सीतापुर: ड्यूटी की बात पर भड़का हेड कांस्टेबल, बीच सड़क पर दरोगा को डंडे से पीटा, वीडियो वायरल

सीतापुर: ड्यूटी की बात पर भड़का हेड कांस्टेबल, बीच सड़क पर दरोगा को डंडे से पीटा, वीडियो वायरल

हाईलाइट

  • सीतापुर में हेड कांस्टेबल ने दरोगा को डंडे से पीटा
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हुआ सस्पेंड

डिजिटल डेस्क, सीतापुर। कोरोना संकट से निटपने के लिए पूरा देशभर लॉकडाउन है। ऐसे में जगह-जगह यातायात चेकिंग के लिए पुलिस बल तैनात किए गए हैं, लेकिन यूपी के सीतापुर जिले में वर्दी का शर्मनाक चेहरा देखने को मिला है। यहां मंगलवार को एक हेड कांस्टेबल ने सीनियर सब-इंस्पेक्टर (एसएसआई) पर डंडे से हमला कर दिया। सरेआम बीच सड़क पर कांस्टेबल ने दरोगा को डंडे से पीटा। इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है। जिसके बाद हेड कांस्टेबल को निलंबित कर उसके खिलाफ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में FIR भी दर्ज की गई है।

सीतापुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) एल.आर. कुमार ने कहा, घटना कोतवाली नगर इलाके में आरएमपी तिराहे की है। एसएसआई रमेश चौहान ने लॉकडाउन के दौरान सही चेकिंग नहीं करने के लिए हेड कांस्टेबल रामआसरे को डांटा, जिसके बाद पुलिसकर्मी उत्तेजित हो गया और उसने अपने सीनियर पर कई बार लाठी से हमला किया। वहीं किसी ने इस पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया, कुछ घंटों बाद ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें हेड कांस्टेबल वरिष्ठ पुलिसकर्मी को डंडे से मारता दिखाई दे रहा है।

PM किसान योजना: लॉकडाउन में 8.89 करोड़ किसानों को राहत, सरकार ने भेजे 17,793 करोड़ रुपए

ड्यूटी के दौरान कुर्सी पर आराम फरमा रहा था कांस्टेबल
इस मामले पर एसपी ने कहा, कोतवाली थाना क्षेत्र में तैनात रमेश चौहान मंगलवार सुबह राउंड पर निकले और उन्होंने हेड कांस्टेबल रामआसरे को एक कुर्सी पर बैठा पाया। बैरिकेड्स पर चेकिंग का संचालन ठीक से करने के लिए कहने पर उन्हें उनके जूनियर ने डंडे से पीटना शुरू कर दिया।

आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 के तहत और एक लोक सेवक पर हमला करने के आरोप में पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एसपी ने यह भी कहा कि रामआसरे के खिलाफ एक विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी। अधिकारी ने कहा, उसे या तो बर्खास्त कर दिया जाएगा या उसे उसकी रैंक से डिमोट कर दिया जाएगा।

राहुल का वार- भूखे मर रहे गरीब, चावल से बन रहा अमीरों का सैनिटाइजर

कमेंट करें
613Qy