विवेक मर्डर केस: आरोपी प्रशांत के समर्थन में छुट्टी पर जा सकते हैं यूपी पुलिस के जवान !

UP police personnel can take leave in support of accused Prashant Chaudhary
विवेक मर्डर केस: आरोपी प्रशांत के समर्थन में छुट्टी पर जा सकते हैं यूपी पुलिस के जवान !
विवेक मर्डर केस: आरोपी प्रशांत के समर्थन में छुट्टी पर जा सकते हैं यूपी पुलिस के जवान !
हाईलाइट
  • विवेक तिवारी हत्याकांड को लेकर आरोपी पुलिसवालों ने प्रशांत चौधरी और संदीप के खिलाफ एकतरफा कार्रवाई को लेकर यूपी पुलिस में के जवानों में आक्रोश है।
  • विवेक हत्याकांड मामले में सामूहिक अवकाश पर जा सकते है यूपी पुलिस के जवान
  • व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर आरोपियों के खिलाफ एक तरफा कार्रवाई को लेकर विरोध जताया जा रहा है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विवेक मर्डर केस के आरोपी प्रशांत चौधरी और संदीप के समर्थन में उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान सामूहिक अवकाश पर जा सकते है। दरअसल यूपी पुलिस के जवान आरोपी प्रशांत और संदीप के खिलाफ कथित एक तरफा कार्रवाई को लेकर लामबंद होते नजर आ रहे है। इस पूरे मामले में व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर आरोपियों के खिलाफ एक तरफा कार्रवाई को लेकर विरोध जताया जा रहा है। सूत्रों के माने तो आरोपियों के समर्थन में यूपी पुलिस के जवान सामूहिक अवकाश पर जा सकते है। 

बता दें कि विवेक तिवारी हत्याकांड मामले चश्मदीद सना ने पहली बार सोमवार को चुप्पी तोड़ी थी। उसने मीडिया को घटना की पूरी कहानी बताई। सना ने बताया था , मैं घटना के वक्त विवेक के साथ ही गाड़ी में मौजूद थी। सर मुझे गाड़ी से घर छोड़ने जा रहे थे। रास्ते में सिपाही दिखाई दिए जो गुस्से में थे। इसलिए गाड़ी रोकना सही नहीं लग रहा था। हमारी कार सिपाहियों से टच भी नहीं हुई थी, हम लोगों की पुलिस के साथ कोई बहस भी नहीं हुई थी।

सोशल मीडिया पर छिड़ी मुहिम
विवेक तिवारी हत्याकांड को लेकर आरोपी पुलिसवालों ने प्रशांत चौधरी और संदीप के खिलाफ एकतरफा कार्रवाई को लेकर यूपी पुलिस में के जवानों में आक्रोश है। यही वजह है कि बर्खास्‍तगी के बाद से ही व्हाट्सएप और सोशल मीडिया पर मुहिम छिड़ी हुई है।

बैठक में तय होगी रूपरेखा 
पुलिस के इस तरह से लामबंद होने की जानकारी मिलने के बाद 6 अक्टूबर को यूपी राज्य पुलिस कर्मचारी परिषद ने इसके लिए इलाहाबाद में एक विशेष बैठक बुलाई है। जिसमें पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई, अवकाश की समस्या, आत्महत्या और हत्या के विरोध से जुड़ी रूपरेखा तय होगी

विरोध में मनाया जा रहा है काला दिवस
विवेक तिवारी हत्याकांड मामले को लेकर राज्य पुलिस कर्मचारी परिषद के जनरल सेक्रेटरी अविनाश पाठक के मुताबिक, मामले में एक तरफा कार्रवाई को लेकर काला दिवस मनाया जा रहा है, लेकिन अब कोशिश यही होगी की सूबे के सभी पुलिस सिपाही एक दिन के अवकाश पर जाएंगे। भले ही वह एक घंटे के लिए हो या फिर एक दिन के लिए।

 

 

 

Created On :   3 Oct 2018 10:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story