Lockdown Vadodara:ऑनलाइन लूडो में पत्नी से हारा, गुस्साए पति ने की मारपीट, तोड़ी रीढ़ की हड्डी

Vadodara: Husband breaks wifes spine after she defeats him in online ludo man breaks wife’s spine in Vadodara
Lockdown Vadodara:ऑनलाइन लूडो में पत्नी से हारा, गुस्साए पति ने की मारपीट, तोड़ी रीढ़ की हड्डी
Lockdown Vadodara:ऑनलाइन लूडो में पत्नी से हारा, गुस्साए पति ने की मारपीट, तोड़ी रीढ़ की हड्डी

डिजिटल डेस्क, वडोदरा। कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन (lockdown) लागू है। लोग घरों में अपने परिवार के साथ समय गुजार रहे है। टीवी, मोबाइल, इंटरनेट के साथ ऑनलाइन गेम भी लोगों के टाइम पास का जरिया बन चुका है। देश में बड़ी संख्या में लोग ऑनलाइन गेम खेल रहे हैं, लेकिन गुजरात के वडोदरा (Vadodara) शहर में ये गेम एक परिवार में झगड़े का कारण बनकर सामने आया है। 

दरअसल वडोदरा में एक परिवार के लिए ऑनलाइन लूडो गेम (Online ludo game) खेलना घेरलू हिंसा का कारण बन गया। लूडो खेल में पत्नी ने अपने पति को तीन से चार बार हरा दिया तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि गुस्साए पति ने पत्नी को जमकर पीटना शुरु कर दिया है। पति ने पत्नी को तब तक मारा जबतक उसकी रीढ़ की हड्डी (spinal cord) नहीं टूट गई। आस-पड़ौस के लोगों को घटना की जानकारी मिलने की बाद पीड़ित पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

ये पूरा मामला गुजरात सरकार द्वारा संचालित की जा रही है 181 अभयम हेल्पलाइन में दर्ज शिकायत के बाद सामने आया है। मामले की जांच कर रहे काउंसलर ने बताया कि वडोदरा में रहने वाली 24 वर्षीय पीड़ित महिला वेमाली की रहने वाली है। वह घरों में ट्यूशन पढ़ाने का काम करती है। पति एक इलेक्ट्रॉनिक कंपनी में काम करता है। लॉकडाउन की वजह से दोनों घर में टाइमपास करने के लिए लूडो खेल रहे थे। इस दौरान पत्नी ने पति को लगातार तीन से चार बार हरा दिया। इस बात नाराज पति से गुस्सा कंट्रोल नहीं हुआ और उसने पत्नी की बेहरमी से पिटाई कर दी। 

अस्पताल में इलाज की लिए भर्ती हुई पत्नी का कहना है कि वह अब अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है। हालांकि काउंसलर की समझाइश के बाद पति ने अपनी पत्नी से माफी मांगी और कभी भी उस पर हाथ ने उठाने का वादा किया है। वहीं पुलिस ने पति को सख्त चेतावनी दी है कि अगर आगे पति ने कभी भी अपनी पत्नी पर हाथ उठाया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

Created On :   27 April 2020 7:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story