पशुप्रेमी सांसद मेनका गांधी पर फूटा पशु चिकित्सकों का गुस्सा, मेनका गांधी माफी मांगे हुआ ट्रेंड

Veterinarians anger erupted over animal-loving MP Maneka Gandhi, Maneka Gandhi apologised.
पशुप्रेमी सांसद मेनका गांधी पर फूटा पशु चिकित्सकों का गुस्सा, मेनका गांधी माफी मांगे हुआ ट्रेंड
पशुप्रेमी सांसद मेनका गांधी पर फूटा पशु चिकित्सकों का गुस्सा, मेनका गांधी माफी मांगे हुआ ट्रेंड
हाईलाइट
  • डॉक्टर्स ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र
  • मेनका गांधी के कथित ऑडियो पर बवाल
  • मेनका पर वेटरनरी डॉक्टर्स के लिए अपशब्दों के इस्तेमाल का आरोप

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। बीजेपी सांसद मेनका गांधी की छवि एक पशुप्रेमी की है. जो पशु अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ती रही हैं. पर ये भी क्या अजब संयोग है कि पशु अधिकारों की बात करने वाली मेनका के खिलाफ बायकोट मेनका गांधी और मेनका गांधी माफी मांगों ट्रेंड हो रहा है. हाल ही में मेनका गांधी का एक ऑडियो वायरल हुआ. जिसमें वो एक कुत्ते की पिटाई करने वाले युवक पर भड़क रही हैं. सीतापुर के इस युवक के लिए मेनका गांधी इंस्पेक्टर को ये निर्देश देती सुनी जा सकती हैं कि उसे जेल में डालो, मेरी तरफ से थप्पड़ भी मारो और कुत्ते के इलाज का खर्च भी उसे से लो. 

फैसला सही तो बायकोट क्यों?
ये खबर जिसने भी सुनी वो मेनका गांधी के पशुप्रेम की तारीफ ही करता सुना गया. पर इससे उलट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मेनका गांधी के खिलाफ ट्रेंड चलते नजर आए एक ट्रेंड चला #bycottmenkagandhi और दूसरा ट्रेंड चला #मेनकागांधीमाफीमांगे. इन ट्रेंड्स के बीच इंडियन वेटरनरी एसोसिएशन ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है पत्र लिखकर मेनका गांधी पर पशु डॉक्टरों को धमकाने का आरोप लगाया है. इस पत्र को फिल्म मेकर अशोक पंडित ने भी ट्वीट किया है. साथ में लिखा है कि मेनका गांधी अक्सर देश में तमाम लोगों को फोन कर धमकाती हैं. और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी देती हैं. इसके बाद अशोक पंडित लिखते हैं कि मेनका को अब राजनीति से रिटायरमेंट ले लेना चाहिए.
ऑडियो में क्या है?
इस वायरल ऑडियो में मेनका गांधी एक कुत्ते के इलाज के लिए वेटरनरी डॉक्टर से बात कर रही हैं. इस बीच उन पर कुछ अपशब्द के इस्तेमाल के आरोप लगे हैं. हालांकि भास्कर हिंदी ऐसे किसी ऑडियो की पुष्टि नहीं करता. पर इस मामले में लोगों ने ट्विटर पर कुछ इस तरह से रिएक्ट किया है. 
 

Created On :   23 Jun 2021 5:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story